Breaking News

सिपाही पर रुपया लेकर रास्ता बंद कराने का आरोप

गोरखपुर। चौरी चौरा क्षेत्र के ग्राम पंचायत सोनबरसा बुजुर्ग में रामकेवल पुत्र राम प्यारे ने एसडीएम व सी ओ को पत्रक देकर थाने के दो पुलिस कर्मियों पर रु. 50000 लेकर रास्ता बंद कराने का आरोप लगाया है।

रामकेवल प्रजापति ने बृहस्पतिवार को एसडीएम व सीओ से मिलकर बताया कि हमारा पुश्तैनी रास्ता हमारे पाट्टीदार ने थाने के हल्का नंबर तीन के हेड कांस्टेबल रविंद्र सिंह, सुनील कुमार गौतम, पप्पू ,सुनील यादव, सहित कुछ और लोगों के साथ आए और थाने में पूरे परिवार को बंद करने की धमकी देते हुए हमारा पुश्तैनी रास्ता बंद करा दिया पीड़ित का कहना है कि अब हम लोग किस रास्ते से निकलेंगे यह समस्या खड़ी हो गई है।

एसडीएम को यह भी बताया गया कि आप द्वारा किए गए आदेश की कॉपी लेकर वह थाने गए तो उसे पुलिस वालों ने फेंक दिया पीड़ित का कहना है कि 4 माह से अपनी समस्या लेकर थाने पर दौड़ लगा रहा हूं ना तो थाना अध्यक्ष हमारी फरियाद सुन रहा है और ना ही तहसील से न्याय मिला है। पीड़ित का कहना है अगर न्याय नहीं मिला तो हम पूरे परिवार के साथ धरना देने के लिए बाध्य होंगे। अगर प्रशासन ने समय से उचित कदम नहीं उठाया तो कोई भी बड़ी घटना हो सकती है। पीड़ित ने लिखित शिकायत आईजी एसएसपी तथा मुख्यमंत्री को रजिस्टर पत्रक भेजकर कर दिया है।

रिपोर्ट- रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...