Breaking News

नीतीश कुमार के शराबबंदी की धज्जियां उड़ा रहे पुलिसवाले, दारू पार्टी करते 3 गिरफ्तार

बिहार में किसी प्रकार की शराब की बिक्री और उपयोग पर पूर्ण प्रतिबंध है. बावजूद इसके बिहार शराब के कारण ही चर्चा में रहा है. राज्य में कई जगहों से शराब की लगातार बरामद कर रही हैं. नीतीश कुमार के शराबबंदी की धज्जियां उनका पुलिस प्रशासन भी जमकर उड़ा रहा है. कभी पुलिस के मालखाने से शराब को चूहे पी गए तो कभी पुलिस-सरकारी अधिकारी शराब के नशे में मिले. पुलिसकर्मी खुद शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है, जहां शराब पार्टी करते तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाने में तैनात तीनों पुलिसकर्मी शुक्रवार की रात पाटलिपुत्र थाने के पीछे खटाल में बैठकर शराब पी रहे थे. इसकी गुप्त सूचना मिलते ही पुलिस ने कारवाई करते हुए तीनों को शराब के नशे गिरफ्तार कर लिया गया. इसमें एएसआई लालू यादव और सिपाही पवन कुमार के साथ एएसआई लालू यादव का समधी भी गिरफ्तार किया गया है. पाटलिपुत्र थाना पुलिस ने यह कार्रवाई की. हालांकि इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में खलबली मची गई है.

बता दें कि बिहार में नीतीश कुमार की सरकार ने 2016 में पूर्ण शराबबंदी लागू की थी. मगर राज्य में अक्सर शराब की बरामदगी को लेकर विपक्ष इस कानून में बदलाव चाहता है. हाल ही में राष्ट्रीय जनता दल ने जनमत संग्रह की बात की, जिसे कांग्रेस ने भी समर्थन दिया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

खुफिया इनपुट के बाद राहुल गांधी के आवास की सुरक्षा बढ़ी, बयान पर हिंदूवादी संगठनों के हमले का खतरा

नई दिल्ली :  संसद में हिंदुओं को लेकर विपक्ष के नेता राहुल गांधी के बयान ...