Breaking News

Prabhas ने 150 करोड़ तो Allu Arjun ने 10cr को मारी लात, 5 साउथ स्टार्स ने ऐसे विज्ञापनों का नहीं किया प्रचार

प्रभासः 2020 में कई शानदार ब्रांडों ने प्रभास से उन्हें प्रमोट करने के लिए संपर्क किया. अखिल भारतीय स्टार (Pan India Star) ने उन सभी को रिजेक्ट कर दिया क्योंकि उन्हें लगता था कि इससे उनके प्रशंसकों को गलत संदेश जाएगा और वो असल जिंदगी में भी उन सभी चीजों का उपयोग नहीं करते हैं.

6

आपको जानकर हैरानी होगी कि अभिनेता उन सभी ब्रांड्स को एक साल में 150 करोड़ रुपए कमा सकते थे, लेकिन ‘बाहुबली’ स्टार ने उन्हें प्रमोट नहीं करने का फैसला किया क्योंकि वो यंगस्टर्स को गलत मैसेज नहीं देना चाहते थे.

अल्लू अर्जुनः स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन के बारे में कहा जाता है कि वे उन ब्रांडों को लेकर काफी सेलेक्टिव हैं जिनका वो प्रचार करते हैं. पुष्पा स्टार को एक पान-मसाला विज्ञापन का प्रचार करने के लिए 10 करोड़ रुपए की बड़ी डील की पेशकश की गई थी. लेकिन, उन्होंने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था, वैसे इतनी मोटी रकम के लिए ना कहना आसान नहीं है. लेकिन अभिनेता एक यंग आइकन के रूप में अपनी जिम्मेदारी के प्रति सचेत हैं. एक सार्वजनिक हस्ती के रूप में, उन्होंने सोचा कि उन्हें ऐसे प्रोडक्ट को बढ़ावा देने में अधिक जिम्मेदार होना होगा, क्योंकि ऐसे कई लोग हैं जो उन्हें देखते हैं और उनकी प्रशंसा करते हैं.

यश: केजीएफ स्टार यश को हाल ही में एक लोकप्रिय तंबाकू ब्रांड द्वारा एक टेलीविजन विज्ञापन करने का ऑफर मिला था. हालांकि, उन्होंने इस प्रस्ताव को स्वीकार करने से इनकार कर दिया क्योंकि इससे एक गलत मिसाल कायम होगी और उनके प्रशंसक गुमराह होंगे. अभिनेता के करीबी सूत्रों के मुताबिक, पारिश्रमिक के रूप में भारी रकम की पेशकश के बावजूद उन्होंने इस प्रस्ताव को ना कह दिया. जब टेलीविजन विज्ञापन करने की बात आती है तो यश जिम्मेदार रहे हैं. स्टार अभिनेता व्यक्तिगत रूप से तंबाकू का सेवन नहीं करते हैं, इसलिए, वो नहीं चाहते कि उनके प्रशंसक प्रेरित हों और उत्पाद का उपभोग करना शुरू करें.

About News Desk (P)

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...