Breaking News

महा जनसम्पर्क अभियान, मिशन 2024 के पूर्व की तैयारी : धर्मपाल सिंह

लखनऊ। नरेंद्र मोदी सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर भाजपा देश में महा जनसम्पर्क अभियान चला रही है। उत्तर प्रदेश में भी भाजपा का प्रदेश संगठन पूरी सक्रियता और उत्साह के साथ अभियान चला रहा है। इसके अंतर्गत लोकसभा क्षेत्रो से लेकर बूथ तक कार्यक्रमों का संचालन किया जा रहा है। भाजपा के प्रदेश प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह (Dharampal Singh) ने कहा कि महा जनसम्पर्क अभियान मिशन 2024 के पूर्व की तैयारी है।

हिंदू बच्चियों को भी हिजाब पहनाने वाले स्कूल पर चलेगा बुलडोजर, शिवराज सरकार हुई सख्त

अभियान के तहत प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में जनसभाओं के माध्यम से मोदी सरकार की उपलब्धियां लेकर भाजपा जनता के दरबार में पहुंचेगी। पार्टी के वरिष्ठ नेता जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। उन्होंने कहा चुनाव से पूर्व चुनाव की तैयारी करके भाजपा कार्यकर्ता विजय के लिए उर्वरा भूमि तैयार करना जानते है। पार्टी द्वारा आयोजित की जा रही जनसभाओं में समाज के सभी वर्गों की सहभागिता हो इसके लिए हमें योजनापूर्वक कार्य करना होगा।

महा जनसंपर्क अभियान मिशन 2024 के पूर्व की तैयारी : धर्मपाल सिंह

भाजपा मुख्यालय में महामन्त्री संजय राय ने बताया कि पार्टी द्वारा महासम्पर्क अभियान के अन्तर्गत प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में प्रेस कान्फ्रेस, सोशल मीडिया संवाद, प्रबुद्ध सम्मेलन व्यापारी सम्मेलन, वरिष्ठ कार्यकर्ता बैठक, टिफिन बैठक, संयुक्त मोर्चा के सम्मेलनों के बाद अब सार्वजनिक सभाएं भी प्रारम्भ हो चुकी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की 27 जून को श्रावस्ती व केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की 29 जून को बिजनौर में जनसभा प्रस्तावित है।

औरंगजेब विवाद : कपिल मिश्रा ने कहा औरंगजेब हिटलर से भी ज्यादा हत्याओं का जिम्मेदार

लोकसभा क्षेत्रों में हो रही जनसभाओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक सहित केन्द्रीय मंत्रिगण व पार्टी के वरिष्ठ नेता सम्बोधित करेंगे। महासम्पर्क अभियान के अर्न्तगत आयोजित किये जा रहे प्रत्येक कार्यक्रम में समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों को बड़ी संख्या में सहभागिता हो रही है।

रिपोर्ट-डॉ दिलीप अग्निहोत्री

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...