Breaking News

शारदीय नवरात्रि के लिए अभी से तैयार करें अपना आउटफिट, गरबा नाइट में पहनकर बिखेरें जलवा

हर साल की तरह इस साल भी लोगों ने शारदीय नवरात्रि की तैयारी अभी से शुरू कर दी है। शारदीय नवरात्रि हिंदू धर्म का एक महत्वपूर्ण त्योहार है, जिसमें देवी दुर्गा के नौ रूपों की पूजा की जाती है। शारदीय नवरात्रि पूजा के साथ-साथ खुशियों का भी त्योहार होता है। इस नवरात्रि में जगह-जगह बड़े-बड़े पंडाल लगते हैं, जिनमें डांडिया और गरबा नाइट्स का आयोजन होता है।

मां दुर्गा की पूजा से पहले पुरुष और महिलाएं मिलकर गरबा खेलते हैं। इसके लिए पहले से शॉपिंग करने लगते हैं ताकि इस खास आयोजन में वह सुंदर और प्रभावी दिख सकें। पुरुषों के लिए तो गरबा की शॉपिंग करना आसान होता है, लेकिन महिलाओं के लिए गरबा के लिए सही घाघरा चोली का चुनाव मुश्किल होता है। ऐसे में हम आपको इस लेख में लहंगे के कुछ लेटेस्ट डिजाइन दिखाने जा रहे हैं, जिनसे टिप्स लेकर आप अपना लहंगा अभी से तैयार करा सकती हैं।

कंगना रणौत

अगर गरबा नाइट के लिए कुछ हैवी बनवाने का सोच रहीं हैं तो कंगना के इस लुक से टिप्स लें। इस तरह के लहंगे के साथ ज्वेलरी भी हैवी ही पहनें। उसी से इसका लुक प्यारा दिखेगा।

जान्हवी कपूर

गरबा नाइट में मिरर वर्क में का लहंगा प्यारा दिखता है। जब इस पर लाइट्स पड़ती हैं, तो इसकी खूबसूरती कई गुना बढ़ जाती है। ऐसे में जान्हवी के जैसा लहंगा बनवाएं।

कटरीना कैफ

फ्लोरल प्रिंट का लहंगा आपको खूबसूरत दिखने में मदद करेगा। लाइट ब्लू रंग के इस लहंगे में जेब भी है। ऐसे में अगर आप भी ऐसा लहंगा बनवाएंगी तो गरबा खेलते वक्त फोन और अन्य सामान जेब में रख सकती हैं।

माधुरी दीक्षित

अगर आपको लाइट रंग का लहंगा पसंद है तो माधुरी दीक्षित के जैसा आइवरी लहंगा तैयार कराएं। ऐसे लहंगे के साथ गले में ग्रीन रंग का सेट पहनें। हल्के रंग के साथ डार्क ज्वेलरी ही प्यारी लगती है।

आलिया भट्ट

अगर मल्टीकलर लहंगा पहनने का मन है तो आलिया भट्ट के जैसा लहंगा तैयार कराएं। अगर आप ऐसा ब्लाउज तैयार कराएंगी तो आपको इसके साथ दुपट्टा कैरी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसके साथ हेयर स्टाइल भी खास तरह की ही बनाएं।

About News Desk (P)

Check Also

ईद-ए-मिलाद के दिन घरवालों और मेहमानों को परोसें ये स्वादिष्ट पकवान

ईद मिलाद उन नबी के त्योहार का मुस्लिम धर्म में काफी महत्व है। ये पर्व ...