Breaking News

कैंसर से जूझ रही राजकुमारी को मिला जनता का अभूतपूर्व समर्थन, कहा- मैं हर दिन मजबूत हो रही हूं

वेल्स की राजकुमारी केट मिडलटन कैंसर से जूझ रही हैं। शुक्रवार को जब उन्होंने इस बात का खुलासा किया और कहा कि वह कीमोथेरेपी ले रही हैं। इस खुलासे के बाद से उन्हें जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। केट ने कहा है कि उन्हें लोगों की तरफ से जो संदेश मिल रहे हैं, उनसे वह अत्यधिक प्रभावित हैं।

केट मिडलटन ने कहा- शुक्रिया
केट मिडलटन ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा है कि मैं ठीक हूं और हर दिन मजबूत हो रही हूं। केट ने कहा कि सर्जरी से उबरने के दौरान आपके समर्थन और शुभकामना संदेशों के लिए मैं व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद कहना चाहती हूं। ये दो महीने हमारे पूरे परिवार के लिए अविश्वसनीय रूप से कठिनाई भरे रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मेरे पास एक शानदार मेडिकल टीम है, जिसने मेरी बहुत देखभाल की है। इसके लिए मैं मेडिकल टीम की बहुत आभारी हूं।

शुभकामना संदेशों से अत्यधिक प्रभावित हैं केट
केंसिंग्टन पैलेस के एक प्रवक्ता ने बताया कि वेल्स की राजकुमारी और उनके पति प्रिंस विलियम जनता द्वारा दिए गए संदेशों से अत्यधिक प्रभावित हैं। केट मिडलटन के पति प्रिंस विलियम ने कहा कि कैंसर की खबर शाही परिवार के लिए बहुत बड़ा झटका है।

ऋषि सुनक बोले- केट ने बहादुरी दिखाई
केट मिडलटन ने जैसे ही शुक्रवार की घोषणा की कि उन्हें कैंसर है, इसके बाद शनिवार को यह खबर ब्रिटिश अखबारों के पहले पन्ने पर छाई रही। शुक्रवार को ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक, कैंटरबरी के आर्कबिशप जस्टिन वेल्बी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने केट मिडलटन को शुभकामना संदेश भेजे। प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने कहा कि केट मिडलटन ने अपने बयान में जबरदस्त बहादुरी दिखाई। उन्होंने कहा कि दुनिया भर में कुछ मीडिया के कुछ वर्गों और सोशल मीडिया पर केट के बयान पर गलत व्यवहार किया।

About News Desk (P)

Check Also

पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत कर रहा चीन, पड़ोसी के लिए आठ हंगोर श्रेणी की पनडुब्बियां बना रहा ड्रैगन

चीन, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत करने में जुटा है। इसी के तहत ...