Breaking News

इस फिल्म में एक साथ नजर आएँगी प्रियंका चोपड़ा-आलिया और कटरीना, वायरल हुई तस्वीर

रहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), आलिया भट्ट (Alia Bhatt)और कटरीना कैफ (Katrina Kaif)स्टारर फिल्म जी ले जरा (Jee Le Zaraa) का आधिकारिक ऐलान किया था तो दर्शक खुश हो गए थे।

किसी फिल्म में पहली बार ये तीनों एक्ट्रेस एक साथ नजर आने वाली थीं। हालांकि ऐसा लग रहा है कि दर्शकों की ये इच्छा पूरी नहीं हो पाएगी। बता दें कि पहले जहां आलिया की प्रेग्नेंसी की वजह से प्रोजेक्ट में देरी हुई तो वहीं अब तीनों का बिजी शेड्यूल साथ में नहीं आ पा रहा। इसके साथ ही अब ऐसा भी कहा जा रहा है कि कटरीना कैफ भी प्रेग्नेंट हैं, हालांकि कपल की ओर से कंफर्मेशन नहीं है।

यही नहीं इसके साथ ही ऐसा भी सुनने को मिल रहा है कि फरहान अख्तर भी आमिर खान प्रोडक्शन्स के साथ काम करने जा रहे हैं, हालांकि उन्होंने इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया था। कुछ वक्त पहले रैकी करते हुए उनकी एक फोटो भी सामने आई थी।

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म से खुद को दूर कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेससे के पैक्ड अप शेड्यूल की वजह से ऐसा हो रहा है कि तीनों साथ नहीं आ पा रही हैं। वहीं अब मेकर्स अनुष्का शर्मा या फिर कियारा आडवाणी में से किसी को कास्ट करने का प्लान कर रहे हैं। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई भी ऐलान नहीं किया गया है।

 

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...