Breaking News

फादर्स डे के मौके पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने शेयर की बेटी के साथ ये ख़ास तस्वीर, देखिए यहाँ

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने इस साल अपना पहला फादर्स डे  मनाया. प्रियंका और निक ने इस साल की शुरुआत में अपनी बेटी मालती मैरी का सरोगेसी के जरिए वेलकम किया था.अपने परिवार के साथ बिताएं इन पलों को एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इसी क्रम में प्रियंका ने हाल ने ही अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है।

साझा की गई इस तस्वीर में प्रियंका की बेटी और उनके पति निक जोनस साथ में नजर आ रहे हैं। बेबी मालती मदर्स डे के मौके पर प्रियंका के घर पर आई थी. इससे पहले वह कुछ महीनों के लिए एनआईसीयू में थी. बेबी के वेलकम में प्रियंका ने इमनोशनल कर देने वाला लंबा नोट लिखा था. अब, फादर्स डे के मौके पर, प्रियंका और निक ने अपनी छोटी बच्ची के साथ तस्वीर साझा कीं. यह तस्वीर बहुत ही प्यारी है.

निक जोनास  ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मेरी लिटिल गर्ल के साथ फर्स्ट फादर्स डे. अतुलनीय फादर डॉटर स्नीकर्स देने और मुझे डैडी बनाने के लिए प्रियंका चोपड़ा को धन्यवाद, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. सभी डैड्स और केयरटेकर्स को हैप्पी फादर्स डे.”

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ‘हैपी फादर्स डे माय लव। हमारी छोटी सी बेटी के साथ तुम्हें देखना मुझे बहुत खुशी देता है। घर वापस आने के लिए कितना शानदार दिन है आई लव यू। आने वाले दिन भी ऐसे ही बीतें।’

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...