Breaking News

प्रियंका चोपड़ा करने जा रही ये काम , फैस को नहीं हो रहा विश्वास

प्रियंका चोपड़ा इस वक्त एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड की राह पकड़ चुकीं प्रियंका (Priyanka Chopra) को लेकर अब एक बड़ी अपडेट सामने आई है. कहा जा रहा है कि जल्द ही वो साउथ की पैन इंडिया मूवी में नजर आएंगीं वो भी सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (JR NTR) के साथ. यहां तक कि फिल्म का नाम भी सामने आ चुका है. रिपोर्ट्स की माने तो एनटीआर 31 (NTR 31) में वो नजर आएंगी जिनका डायरेक्शन करेंगे प्रशांत नील जो पहले ही केजीएफ जैसी हिट फिल्म दे चुके हैं.

जहां प्रियंका के साउथ में डेब्यू की खबर है तो जल्द ही वो बॉलीवुड में भी वापसी करने जा रही हैं. फरहान अख्तर की जी ले जरा में उनकी एंट्री हो गई है. जिसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी होंगी. ये एक रोड ट्रिप जर्नी है जिसकी अनाउंसमेंट काफी समय पहले ही की जा चुकी है लेकिन फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई है. आलिया पहले अपनी प्रेग्नेंसी और दूसरे  प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं लेकिन जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है.

प्रियंका चोपड़ा की पैन इंडिया मूवी में एंट्री की खबर की फिलहाल ऑफिशियल अनाउंसमेंट बाकी है लेकिन इस खबर को काफी हद तक पक्का ही माना जा रहा है. वहीं इसे लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और वो इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...