Breaking News

Tejas को लेकर सुर्खियों में कंगना रनौत, रिलीज से पहले कही ये बात ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. और तेजस फिल्म के ट्रेलर को काफी लोगों ने पसंद किया है. इस फिल्म को लेकर कंगना रनौत प्रोमोशन में लगी हुई हैं. फिल्म की ट्रेलर आने के बाद अब फैंस फिल्म देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘तेजस’ फिल्म रिलीज होने से पहले गणपत (Ganapat) में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की भुमिका देखने के लिए मिला है. गणपत से उम्मीदें भी बहुत थीं लेकिन रिलीज होने के साथ ही फिल्म ढेर हो गयी।

बता दें कि 27 अक्टूबर को कंगना रनौत की फिल्म तेजस’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में कंगना रनौत इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर तेजस गिल के रुप मे अपनी किरदार निभाएंगी. इस फिल्म में कंगना की वास्तविक घटनाओं पर अधारित से प्रेरित फिल्म है। कंगना रनौत के साथ फिल्म तेजस’ में अंशुल चौहान, आशीष विद्यार्थी, वरुण मित्रा, और विकास नायर देखने के मिलेगें. कंगना ने इस फिल्म पर बोली हैं कि हमें एयर फोर्स में महिला भी होती हैं, जिनको दिखाना बेहद जरुरी है.

इस महीने दूसरी अहम फिल्म 12th फेल भी सच्ची कहानी पर रिलीज है। जो IPS आइपीएस मनोज कुमार शर्मा (MANOJ KUMAR SHARMA) के जीवन से प्रेरित कहानी है। अनुराग पटनायक ने उनकी कहानी पर 12th फेल नॉवल लिखा है. जबकी ‘तेजस’ फिल्म रिलीज होने से पहले गणपत (Ganapat) में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की भुमिका देखने के लिए मिला है. गणपत से उम्मीदें भी बहुत थीं लेकिन रिलीज होने के साथ ही फिल्म ढेर हो गयी।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...