Breaking News

फिल्म ‘सीता’ को लेकर खड़ा हुआ विवाद, Kareena Kapoor को रिप्लेस करेंगी ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ, तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर करीना चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार उनकी आने वाली फिल्म और उसके किरदार को लेकर मसला गंभीर होता जा रहा है। इसी के साथ करीना विवादों में घिरती हुई नजर आ रही हैं।

केवी प्रसाद निर्देशक एसएस राजामौली के पिता हैं. उन्होंने बाहुबली सीरीज, बजरंगी भाईजान, मणिकर्णिका औ थलाइवी के लिए स्क्रिप्ट लिखी है. केवी प्रसाद अब फिल्म सीता के साथ वापसी कर रहे हैं. यह फिल्म हिंदी के साथ साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी.

केवी प्रसाद ने इस फिल्म में सीता की भूमिका के लिए करीना कपूर और आलिया भट्ट को अप्रोच करने की खबर को महज अफवाह बताया है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, “मेरी जानकारी में मुझे नहीं लगता कि किसी एक्ट्रेस को सीता की भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है. हमने अभी स्क्रिप्ट लिखना शुरू किया है.”

फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई और उसका सब जगह विरोध किया जा रहा है। दरअसल, कुछ दिनों पहले खबरें सामने आई थी कि करीना कपूर पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्म ‘सीता’ में सीता माता का किरदार निभा सकती हैं और उन्होंने इसके लिए मोटी रकम की मांग की है। सीता के किरदार के लिए ज्यादा फीस और एक्ट्रेस के इस रोल को करने के लिए लोगों ने आपत्ति जताई थी।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...