Breaking News

लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद ने की समीक्षा बैठक

जनपद लखनऊ में पीडब्ल्यूडी, राजकीय निर्माण निगम तथा सेतु निगम द्वारा कराए जा रहे निर्माण कार्यों के प्रगति की जानकारी ली

निर्माण कार्यों में तेजी लाकर निर्धारित समय सीमा के अंदर कार्य पूर्ण कराए जाने के दिए निर्देश

निर्माण कार्यों में किसी प्रकार की लापवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी

निर्माण कार्यों की गुणवत्ता का विशेष ध्यान दिया जाए, गुणवत्ता में कमी पाए जाने पर कठोर करवाई की जाएगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद ने आज यहां विधानसभा स्थित अपने कार्यालय कक्ष में विभागीय कार्यों की समीक्षा बैठक कर उत्तर प्रदेश लोक निर्माण विभाग, राजकीय निर्माण निगम तथा उत्तर प्रदेश सेतु निगम द्वारा जनपद लखनऊ में कराए जा रहे निर्माण कार्यों की प्रगति के बारे में विभागीय अधिकारियों से जानकारी ली और युद्ध स्तर पर निर्माण कार्य कराए जाने का निर्देश दिए।

जितिन प्रसाद ने समीक्षा बैठक में निर्माण कार्यों की धीमी प्रगति पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए फटकार लगाई और उच्च अधिकारियों को संबंधित की जवाबदेही तय करने के निर्देश दिए। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि युद्ध स्तर पर कार्य करते हुए निर्माण कार्यों को निर्धारित समय सीमा के अंदर पूर्ण कराया जाय।

लोक निर्माण मंत्री ने समीक्षा बैठक में जिन कार्यों में धीमी प्रगति मिली उनकी पूरी रिपोर्ट उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि निर्माणधीन परियोजनाओं में किसी भी प्रकार की लापवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लोक निर्माण मंत्री ने बैठक में निर्देश दिया कि निर्माण कार्यों की गुणवत्ता का विशेष ध्यान दिया जाए, गुणवत्ता में कमी पाए जाने पर कठोर करवाई की जाएगी।

समीक्षा बैठक में मुख्य अभियंता लखनऊ जोन योगेश पवार, प्रबंध निदेशक राजकीय निर्माण निगम संजय तिवारी, प्रबंध निदेशक उत्तर प्रदेश सेतु निगम संजीव भारद्वाज, अधीक्षण अभियंता लखनऊ वृत्त ओपी सोनकर सहित अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...