Breaking News

विश्व हिंदू सेना के पूर्वांचल अध्यक्ष ने विश्वनाथ धाम में सामान्य शुल्क वृद्धि के लिए दिया जिलाधिकारी एवं कमिश्नर को ज्ञापन

वाराणसी। विश्व हिंदू सेना के पूर्वांचल अध्यक्ष सौरभ मौर्य द्वारा जिलाधिकारी, वाराणसी के मौजूद रहने पर अपर जिलाधिकारी, वाराणसी नगर को ज्ञापन दिया गया, जिसमें अपील की गई है कि विश्वनाथ धाम में दर्शन एवं पूजन करने की जो शुल्क में वृद्धि की गई है, उसे पहले की तरह कम किया जाए। साथ ही, अब तक जितनी भी शुल्क ली गई है, उसे सार्वजनिक किया जाए और यह बताया जाए कि उन शुल्क से अभी तक किस मद में पैसे खर्च किए गए हैं।

सौरभ मौर्या ने यह भी बताया गया की ज्ञापन में विश्व हिंदू सेना द्वारा श्रावण के पवित्र माह में द्वितीय शुक्रवार को कार सेवा करने की अनुमति प्रदान करने की अपील की गई है। सौरभ मौर्या ने कहा कि दूसरा ज्ञापन वाराणसी पुलिस आयुक्त को दिया गया, जिसमें विश्व हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री अरुण पाठक जी को जिन जिहादियों द्वारा चिट्ठी भेजकर धमकी दी गई थी, उसी एवज में वाराणसी पुलिस से अपील की गई है कि माननीय पाठक जी के परिवार को पुनः सुरक्षा मुहैया कराया जाए।

सौरभ मौर्य ने कहा की धमकी भरे चिट्ठी को लेकर मुकदमा तो दर्ज कर लिया गया और मात्र 2 दिन के लिए सुरक्षा मुहैया कराया गया था, मगर अभी भी माननीय पाठक जी का परिवार डर और सदमे में जी रहा है। इस ज्ञापन में पुनः अपील किया गया है कि माननीय पाठक जी के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराया जाए। उक्त मौके पर विश्व हिंदू सेना से वाराणसी महानगर अध्यक्ष नवीन सिन्हा एवं वाराणसी जिला सचिव धर्मवीर मौर्य मौजूद रहे।

About reporter

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...