Breaking News

राजस्थान की बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी का कोरोना संक्रमण से निधन

राजस्थान में बेलगाम हो रहे कोरोना संक्रमण प्रदेश के एक और विधायक को लील गया. पूर्व मंत्री एवं बीजेपी की वरिष्ठ विधायक किरण माहेश्वरी का रविवार रात को कोरोना के कारण निधन हो गया. माहेश्वरी ने सोमवार तड़के हरियाणा के गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली. माहेश्वरी प्रदेश की दूसरी विधायक हैं, जिनका निधन कोरोना के कारण हुआ है.

इससे पहले भीलवाड़ा के सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक कैलाश त्रिवेदी का कोरोना के कारण निधन हो गया था. माहेश्वरी के निधन पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला समेत बीजेपी-कांग्रेस के कई नेताओं ने गहरा शोक व्यक्त किया है.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने विधायक किरण माहेश्वरी के निधन पर शोक जताया है. बिरला ने अपने ट्वीट में कहा कि बहन किरण जी का निधन बेहद दुखद है. उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज की सेवा और हितों को संरक्षित करने के लिए समर्पित किया. मेरे लिए उनका निधन व्यक्तिगत क्षति है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दें. परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं.

उन्होंने कहा कि किरण जी के साथ राजनीतिक-सामाजिक जीवन में लंबे अरसे तक काम किया. सामाजिक विषयों विशेषत: महिलाओं व वंचित वर्गों के अधिकारों की वे सशक्त आवाज थीं. दीन-दुखियों की सहायता के लिए हमेशा तत्पर रहने वाली किरण जी को उनकी निर्भीकता व स्पष्टवादिता के लिए सदैव याद किया जाएगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...