Breaking News

इस खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरे रवि शास्त्री , कहा भारतीय टी20 टीम के हकदार

भारतीय टीम के पूर्व सदस्य हरभजन सिंह और रवि शास्त्री ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शानदार प्रदर्शन कर रहे यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह को बगैर देर किए भारत की टी-20 टीम में जगह दिए जाने की वकालत की है।

स्टार स्पोर्टस से बातचीत में पूर्व भारतीय स्पिनरों ने कहा कि भारत की टी20 टीम में युवा प्रतिभाओं को शामिल करने का समय आ गया है और इसमें देरी करना बिल्कुल तर्कसंगत नहीं होगा।

मुबंई के यशस्वी जायसवाल आईपीएल में राजस्थान रायल्स की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। 21 साल के यशस्वी ने आईपीएल के इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक लगाकर एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया। केकेआर के खिलाफ स्टाइलिश बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने सिर्फ 13 गेंदों पर अर्धशतक बनाया जो अब तक का दूसरा सबसे तेज टी20 अर्धशतक है।

शास्त्री ने कहा, ”अगर टीम इंडिया वनडे वर्ल्ड कप पर फोकस कर रही है तो चयनकर्ताओं को यशस्वी और रिंकू जैसे युवाओं को अधिक से अधिक मौके देने पर ध्यान देना चाहिए। इन खिलाड़ियों को फास्ट ट्रैक किया जाना चाहिए और अगले साल वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए इन्हे तैयार किया जा सकता है। अगर चयनकर्ता अभी उन्हें नहीं चुनते हैं तो मुझे नहीं पता कि वे और क्या खोज रहे हैं।”

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...