Breaking News

भोजपुरी फिल्म ‘जान लेबू का’ के सेट पर धमाल मचा रहे निरहुआ और अक्षरा

रायबरेली। शिवगढ़ के महेश विलास पैलेस में लाइट, एक्शन…कैमरा की आवाज गूंजते ही शूटिंग शुरू हो गई। जिसे देखने के लिए आसपास के रहने वाले लोग बड़े ही चाव से शूटिंग देख रहे थे। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश मेें फिल्मों की शूटिंग कराने तथा फिल्म निर्माण के क्षेत्र में आगे बढऩे के लिए फिल्म सिटी बनाए जाने की घोषणा कर चुके हैैं। इसके बाद राज्य में छोटी-बड़ी फिल्मों के निर्माण में तेजी आ गई है। भोजपुरी फिल्मों के निर्माण में भी निर्माता रुचि दिखाने लगे हैैं।

वहीं पिछले नौ दिनों से शिवगढ़ के महेश विलास पैलेस में लाइट, एक्शन…कैमरा का सिलसिला चल रहा है। शिवगढ़ का महेश विलास पैलेस इन दिनों फिल्मी चकाचौंध से नहाया हुआ है कोरोना काल से वीरान पड़े रहने वाले शिवगढ़ में एक बार फिर से रौनक लौट आई है। इसके पीछे महेश विलास पैलेस में चल रही भोजपुरी फिल्म ‘जान लेबू का’ की शूटिंग है।

इस मौके पर समर सलिल के संवाददाता से खास बातचीत में भोजपुरी के अभिनेता दिनेश लाल निरहुआ ने बताया कि मेरी इस फिल्म का नाम ‘जान लेबू का’ है जिसमें मेरे साथ अभिनेत्री की भूमिका में अक्षरा सिंह अपना रोल निभा रही हैं। यह फिल्म एक पारिवारिक पृष्टभूमि भूमि पर आधारित है। उन्होंने बताया कि फिल्म के निर्माता श्रेयस श्रीवास्तव हैं और निर्देशक दिनकर कपूर है।

फिल्म में पिता की भूमिका में शंकर मिश्रा व मां की भूमिका में नीलम पांडे है।वहीं चाचा के रोल में दुर्गेश सिंह चौहान व चाची के रोल में ईशा पाटिल है। कॉमेडी रोल में मनोज सिंह टाइगर हैं।बताते चलें कि चाचा की भूमिका में शिवगढ़ क्षेत्र के रानी खेड़ा गांव के दुर्गेश सिंह चौहान है जो बहुत ही मंझे हुए कलाकार हैं जिन्होंने अभी तक लगभग एक दर्जन सफल फिल्में दी हैं।

Loading...

फिल्मी कलाकारों को देखने के लिए शिवगढ़ क्षेत्र के सैकड़ों खेल प्रेमी कोठी के इर्द-गिर्द चक्कर लगा रहे हैं किंतु उन्हें गेट के अंदर जाने की अनुमति नहीं मिल पा रही है।एक सप्ताह तक चलने वाली पुतिन को देखने के लिए फिल्म प्रेमियों की भारी भीड़ कस्बे में उमड़ रही है।

1942 में तैयार हुआ था महेश विलास पैलेस

लखनऊ से लगभग 60 किलोमीटर दूर स्थित महेश विलास पैलेस का निर्माण 1942 में हुआ था। उत्तर प्रदेश पर्यटन द्वारा पर्यटन इकाई के रूप में चिन्हित होने के बाद बाॅलीवुड की नजर पड़ी। पहले भोजपुरी फिल्म निर्माताओं ने शूटिंग की। इसके बाद टीवी चैनल के धारावाहिक और बॉलीवुड के सितारों ने चमक बिखेरी।

अब तक इनकी हो चुकी है शूटिंग

अब तक नेहिया सनेहिया, शक, माटी धारावाहिक ,रक्त भूमि धारावाहिक, बुलेट राजा, गांधीगिरी, भोजपुरी फिल्म गदर, अजय देवगन की मशहूर फिल्म रेड, भोजपुरी जबरिया जोड़ी कलाइयां, वेब सीरीज मिर्जापुर-टू की शूटिंग हो चुकी है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

निदेशक साहिर रज़ा ने ‘द मैरिड वुमन’ में ऋद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा के बीच किसिंग सीन पर की खुलकर बात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के नवीनतम शो ‘द ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *