Breaking News

नहर में डूबी किशोरी का शव बरामद, घर में मचा कोहराम

औरैया। जनपद के बेला क्षेत्र में शनिवार को नहाते समय रामगंगा नहर में डूबी किशोरी का शव आज अनेसों में नहर पुल के पास से पुलिस ने बरामद कर लिया। घर वालों को इसकी सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र के गांव कुर्सी निवासी जगपाल के बालकराम के निधन के कारण शनिवार को नौबार के दिन परिवार की महिलाएं घाट नहाकर जल अर्पण करने के लिए इलाहाबाद पश्चिमी नहर पुल के पास आयीं थीं, जहां पर नहाते समय परिवार की तीन किशोरी ज्योती, राखी पुत्री रत्नेश व शिवानी पुत्री जगपाल नहर में पानी के तेज बहाव की चपेट में आकर डूबने लगीं।

चीख पुकार सुनकर आये ग्रामीणों ने शिवानी व ज्योती को बचा लिया किन्तु राखी (15) का कोई पता नहीं चला। ग्रामीणों व गोताखोरों के अथक प्रयासों के बाबजूद भी डूबी किशोरी नहीं मिल सकी।

Loading...

रविवार की शाम थाना क्षेत्र के ग्राम अनेसो नहर पुल के पास मछुआरे नहर में जाल डालकर मछली पकड़ने का प्रयास कर रहे थे तभी उन्हें किशोरी का शव नहर में दिखा जिन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस व परिजनों ने मौके पर पहुंच कर किशोरी की पहचान ‌राखी के रूप में की। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं किशोरी की मृत्यु पर परिजनों में कोहराम मच गया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

जनवरी 2021 में 10 दिनों की ऑनलाइन वर्कशॉप

गोरखपुर। शहीद नगर चौरी चौरा के नगर पंचायत मुन्डेरा बाजार निवासी एवं काशी हिंदू विश्वविद्यालय ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *