Breaking News

रिलायंस रिटेल ने भारत में पहला गैप स्टोर खोला

• प्रसिद्ध अमेरिकी ब्रांड ने मुंबई में अपने पहले फ्रीस्टैंडिंग स्टोर किया लॉन्च

• गैप ने रिलायंस रिटेल से साझेदारी के साथ भारत में की अपने विस्तार की शुरुआत

मुंबई। रिलायंस रिटेल ने मुंबई के इनफिनिटी मॉल, मलाड में भारत में पहला फ्रीस्टैंडिंग गैप स्टोर लॉंच किया। इस गैप स्टोर (gap) का लॉन्च रिलायंस रिटेल लिमिटेड और गैप इंक के बीच दीर्घकालिक साझेदारी में एक मील का पत्थर है, जिसके माध्यम से रिलायंस रिटेल भारत में सभी चैनलों पर गैप के लिए आधिकारिक रिटेलर बन गया है।

जातिवाद के दंश से बेहाल समाज

रिलायंस रिटेल ने भारत में पहला गैप स्टोर खोला

पिछले साल से अब तक 50 से अधिक गैप शॉप-इन-शॉप खोलने के बाद, रिलायंस रिटेल ने अब इनफिनिटी मॉल में नए गैप स्टोर के साथ लॉन्च के दूसरे चरण की शुरुआत की है। गैप की भारत उपस्थिति के विस्तार में आने वाले महीनों में देश भर में फ्रीस्टैंडिंग स्टोर खोलने की श्रृंखला शामिल होगी।

गैप इनफिनिटी मॉल महिलाओं, पुरुषों, बच्चों और शिशुओं के परिवार के लिए डेनिम, लोगो उत्पाद, खाकी और आधुनिक आवश्यक वस्तुओं की विशेषता वाले ब्रांड की पूर्ण अभिव्यक्ति के रूप में काम करेगा।

भाषा विश्वविद्यालय ने की अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन के तकनीकी सत्र की मेज़बानी

भारत में गैप के पहले स्टोर के उद्घाटन पर, रिलायंस रिटेल लिमिटेड के प्रेसिडेंट और सीईओ, फैशन एंड लाइफस्टाइल, अखिलेश प्रसाद ने कहा, “हम प्रतिष्ठित गैप को एक नए अवतार में भारत में वापस लाने के लिए रोमांचित हैं। नए गैप स्टोर्स पर जाने पर, ग्राहकों को न केवल एक नई खुदरा पहचान मिलेगी, बल्कि बेहतर मूल्य मूल्य के साथ स्मार्ट ट्रायल रूम, एक्सप्रेस चेक-आउट और एक सर्वव्यापी अनुभव सहित एक तकनीकी-सक्षम खरीदारी का अनुभव भी मिलेगा।

जबकि फ्रीस्टैंडिंग स्टोर्स का खुलना भारत में गैप की दीर्घकालिक विकास योजना का एक महत्वपूर्ण चालक है, यह हमें अपने समझदार भारतीय उपभोक्ताओं के लिए विश्व स्तरीय ब्रांड और एक अलग खरीदारी अनुभव लाने का एक और अवसर भी देता है।

रिलायंस रिटेल ने भारत में पहला गैप स्टोर खोला

गैप इंक में इंटरनेशनल, ग्लोबल लाइसेंसिंग एंड होलसेल के प्रबंध निदेशक एड्रिएन गर्नांड ने कहा, “हम अपने पार्टनर-आधारित मॉडल के माध्यम से भारत में अपनी उपस्थिति को जारी रखने के लिए रिलायंस रिटेल के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं।” फ्रीस्टैंडिंग स्टोर्स और मल्टी-ब्रांड स्टोर एक्सप्रेशन के लॉन्च के माध्यम से हमें भारतीय ग्राहकों के लिए पहुंच बढ़ाने और जहां वे खरीदारी कर रहे हैं, उनसे मिलने में सक्षम बनाता है।

रिलायंस रिटेल भारत का सबसे बड़ा रिटेलर है, जिसके पास मजबूत ओमनी-चैनल रिटेल नेटवर्क के संचालन और स्थानीय विनिर्माण और ड्राइविंग सोर्सिंग क्षमता को बढ़ाने में स्थापित क्षमताएं हैं। गैप के साथ अपनी साझेदारी के माध्यम से, रिलायंस रिटेल एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर्स, मल्टी-ब्रांड स्टोर एक्सप्रेशन और डिजिटल कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से गैप के खरीदारी के अनुभव को भारत भर के ग्राहकों तक पहुंचाएगा।

रिलायंस रिटेल ने भारत में पहला गैप स्टोर खोला

1969 में सैन फ्रांसिस्को में स्थापित, गैप डेनिम में अपनी विरासत को आगे बढ़ा रहा है और ग्राहकों के साथ ऑनलाइन और कंपनी द्वारा संचालित और वैश्विक स्तर पर फ्रेंचाइजी खुदरा स्थानों से जुड़ता है।

कपड़े बेचने से ज्यादा कुछ करने की मजबूत दृष्टि के साथ, गैप संस्कृति को आकार देता है, व्यक्तियों, पीढ़ियों और संस्कृतियों के बीच की खाई को पाटकर अमेरिकी शैली की एक विशिष्ट कट्टरपंथी और आशावादी भावना का समर्थन करता है।

इनफिनिटी मलाड, मुंबई में स्थित Gap store आज शाम 7:00 बजे लॉंच के साथ ही सोमवार-रविवार सुबह 11:00 बजे से रात 9:30 बजे तक खुला रहेगा। गैप इंडिया इंस्टाग्राम और फेसबुक पेज http://@gapindia पर ग्राहक और प्रशंसक ब्रांड के साथ जुड़ सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...