Breaking News

राष्ट्रीय लोकदल ने महात्मा गांधी को किया याद, उनके बताये रास्ते पर चलने का लिया संकल्प

आज राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ मसूद अहमद की अध्यक्षता में प्रदेश कार्यालय पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के परिनिर्वाण दिवस के अवसर पर उन्हें याद करते हुये नमन किया गया और उनके बताये रास्ते पर चलने का संकल्प लिया गया।

रालोद प्रदेश अध्यक्ष डाॅ मसूद अहमद ने बापू को श्रद्वा सुमन अर्पित करते हुये नमन किया और कहा कि देश की आजादी के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावार करने वाले उस महात्मा का आज शहादत दिवस है उनके बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि बापू ने सत्य और अहिंसा के रास्ते पर चलकर ही देश को आजादी दिलायी और सभी को सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चलने की वकालत भी की।

इस अवसर पर राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे, वसीम हैदर, प्रदेष प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, प्रदेश कोषाध्यक्ष प्रो0 यज्ञदत्त शुक्ल, प्रदेश मीडिया प्रभारी जावेद अहमद, एम.ए. आरिफ, रमावती तिवारी, बी0एल0 प्रेमी, मनोज सिंह चैहान, चन्द्रकांत अवस्थी, इकराम सिंह, युवा रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित अग्रवाल युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल, बुन्देलखण्ड क्षेत्र अध्यक्ष वीरेन्द्र साक्षी, रामदीन भारती, हरपाल यादव, प्रीति श्रीवास्तव, अनिल पटेल, अष्विनी प्रताप सिंह, प्रमोद शुक्ला, शहजाद आदि लोगो ने बापू को नमन किया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...