Breaking News

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा मुकाबला आज , रोहित शर्मा ने शुरू की ये तैयारीं

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैच की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 का चौथा और अंतिम मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन मेहमानों ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और दिन का अंत होने तक बोर्ड पर 4 विकेट के नुकसान पर 255 रन लगाए।

उस्मान ख्वाजा 104 और कैमरून ग्रीन 49 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे। दूसरे दिन टीम इंडिया की नजरें कंगारुओं को जल्द समेटने पर होगी। ऐसे में रोहित शर्मा मेहमानों के लिए क्या जान बुनते हैं यह देखने वाली बात होगी। भारत के लिए सबसे बड़ा खतरा उस्मान ख्वाजा है।

पहले दिन तेज गेंदबाजों के साथ ही शुरुआत करना चाहेंगे रोहित शर्मा- भारतीय कप्तान दिन की शुरुआत मोहम्मद शमी और उमेश यादव के साथ ही करना चाहेंगे, 10 ओवर के बाद स्पिनर्स अटैक पर नजर आ सकते हैं।

पहले दिन स्पिनर्स को पिच से कोई मदद नहीं मिली, मगर उम्मीद जताई जा रही है जैसे-जैसे ये मैच आगे बढ़ेगा वैसे-वैसे स्पिनर्स को टर्न मिलना शुरू होगी। अगर दूसरे दिन पिच से कोई मदद मिलती है तो यह भारतीय गेंदबाजों के लिए राहत की खबर होगी।

ख्वाजा ने पहले दिन बल्लेबाजी करते हुए कुल 251 गेंदों का सामना किया। अगर भारत दूसरे दिन की शुरुआत में उस्मान ख्वाजा का विकेट हासिल करने में कामयाब रहता है तो वह मैच में अपनी पकड़ वापस बना सकता है। भारत के लिए अभी तक मोहम्मद शमी ने 2, अश्विन और जडेजा ने 1-1 विकेट लिए हैं। दूसरे दिन भी फैंस को इन्हीं तीन गेंदबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

About News Room lko

Check Also

केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में आरसीबी को एक रन से हराया, रसेल ने झटके तीन विकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से हुआ। दोनों टीमों के ...