Breaking News

आईपीएल 2022: प्लेऑफ की रेस में आज KKR से भिड़ेगी रोहित की MI, क्या मिलेगी प्लेऑफ में जगह

आईपीएल 2022 प्लेऑफ की रेस अब तेज हो गयी है.  आज MI और  KKR के बीच बड़ा मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमों की नजर जीत पर होगी साथ ही टीम अपनी जीत की लय को बनाए रखना चाहेगी.

केकेआर को एमआई क्लैश से पहले अपने शेष तीन लीग गेम जीतने की जरूरत थी और एमआई पर इस जीत के साथ अब प्लेऑफ की योग्यता के लिए शिकार में बने रहने के लिए उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ जीत हासिल की है।

तीनों गेम जीतने के बाद भी, केकेआर अधिकतम 14 अंक तक पहुंच जाएगा, इसलिए नेट रन रेट एक और कारक है जिसे क्वालीफाई करने के लिए कोलकाता को ध्यान में रखना चाहिए। नाइट राइडर्स को अपने बचे हुए गेम बड़े अंतर से जीतने होंगे।

केकेआर अब एक भी मैच हारने का जोखिम नहीं उठा सकता और हर मैच अय्यर की टीम के लिए करो या मरो का मुकाबला होगा। यहां तक ​​कि एक भी हार आईपीएल 2022 से उनके निष्कासन की पुष्टि करेगी।

MI की संभावित XI:

ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, कुमार कार्तिकेय/बासिल थम्पी, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ

KKR की संभावित XI:

एरोन फिंच, वेंकटेश अय्यर/अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, नितीश राणा, शेल्डन जैक्सन/बाबा इंद्रजीत (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, अमन खान/अनुकुल रॉय, सुनील नरेन, टिम साउथी, उमेश यादव/हर्षित राणा, शिवम मावी

 

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...