Breaking News

महिला की संदिग्ध मौत पर हंगामा, ससुर को हिरासत में लेने पर ग्रामीण भड़के

फिरोजाबाद।  जिले में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी.मायके वालों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के ससुर और देवर को पूछताछ के लिए थाने लाने लगी, इसी दौरान ग्रामीण भड़क गए. उन्होंने गाड़ी का घेराव कर मृतका के ससुर और देवर को पुलिस से छुड़ा लिया.

गांव के काफी देर तक हंगामा भी चला. थाना नसीरपुर पुलिस का कहना है कि किसी ने किसी को भी नहीं छुड़ाया है, बल्कि मृतका के मायके वाले कार्यवाही के लिए राजी नहीं थे इसीलिए पुलिस उन्हें खुद ही छोड़ आयी थी.

बताते चलें कि फ़िरोज़ाबाद के नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव रूधऊ में 21 साल की एक महिला जॉकी पत्नी कुलदीप की संदिग्ध अवस्था मे हालत बिगड़ गयी थी. परिजन उसे शिकोहाबाद के संयुक्त अस्पताल लेकर आये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.जॉली की शादी 30 नबम्बर 2020 को शादी हुयी थी.

जॉली की मौत के किसी ने उसके मायके वालों को इसकी जानकारी दी.मायके वालों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका जॉली के ससुर कैलाश और एक देवर को पूछताछ के लिए साथ लेकर चलने लगी.इसी दौरान ग्रामीण उत्तेजित हो गए और उन्होंने पुलिस की गाड़ी को घेर लिया.

यही नही ग्रामीणों ने पुलिस के सामने ही दोनों को पुलिस की जीप से उतार लिया. गाड़ी की चाबी भी छीन ली.इस संबंध में जब नसीरपुर के थाना प्रभारी सीपी सिंह से बात की गयी तो उनका कहना था कि ग्रामीणों ने किसी को भी गाड़ी से नहीं उतारा है बल्कि मायका पक्ष कार्यवाही के लिए तैयार नहीं थे. इसलिए पुलिस उन्हें खुद ही छोड़ आयी.

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...