Breaking News

ग्राम्य विकास विभाग: प्रोन्नत सहायक विकास अधिकारियों (आईएसबी) ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का जताया आभार

लखनऊ। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की पहल और निर्देश पर पिछले दिनों पूरी तत्परता बरतते हुए ग्राम्य विकास विभाग मुख्यालय द्वारा 113 ग्राम विकास अधिकारियों को पदोन्नति देकर सहायक विकास अधिकारी (आईएसबी) बनाया गया है।

LPG सस्ता करने के बाद अब DA पर तोहफा देगी मोदी सरकार, डेट फाइनल!

पदोन्नति से आये इन सहायक विकास अधिकारियों ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को इसके लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है और आभार प्रकट किया है। ग्राम विकास अधिकारी एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों ने आज ग्राम्य विकास आयुक्त जीएस प्रियदर्शी से लखनऊ में मिलकर इस पुनीत कार्य के आभार जताया और विश्वास दिलाया कि वह पूरी निष्ठा व सेवा भावना के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगे।

ग्राम्य विकास विभाग: प्रोन्नत सहायक विकास अधिकारियों (आईएसबी) ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का जताया आभार

ग्राम्य विकास आयुक्त ने इन लोगों से कहा कि गांव- गरीब के लिए संचालित योजनाओं को अमलीजामा पहनाने में पूरी गम्भीरता व संवेदनशीलता के साथ कार्य करें। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ग्राम्य विकास विभाग के उच्चाधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि विभाग में जो भी पद पदोन्नति से भरे जाने हैं, उन्हें नियमानुसार समय से पदोन्नति देने की कार्यवाही की जाए।

👉डेंगू बुखार में Paracetamol लेने की न करें गलती, जानें क्या हो सकते हैं नुकसान?

मुलाकात करने वालों में दुर्गा प्रसाद राय संगठन मंत्री ग्राम विकास अधिकारी एसोसिएशन उत्तर प्रदेश, प्रसून मिश्रा जिला मंत्री ग्राम्य विकास अधिकारी एसोसिएशन जनपद शाखा गोरखपुर, अशरफ अली अन्सारी (गोरखपुर) इन्दु प्रकाश राय (आजमगढ़) प्रमुख रूप से रहे।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...