Breaking News

सचलदल ने एक परीक्षार्थी को नकल करते धरा, तीन पालियों की परीक्षा में 22 हजार 827 परीक्षार्थी शामिल रहे

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय की एनईपी स्नातक सेमेस्टर तीन पालियों की परीक्षा में 22 हजार 827 परीक्षार्थियों के सापेक्ष 401अनुपस्थित रहे।

👉अंतरिम बजट में राजकोषीय घाटा और विनिवेश लक्ष्य कम रख सकती है सरकार, GDP के छह फीसदी पर रहने का अनुमान

वही द्वितीय पाली में तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा में सिद्धि विनायक महाविद्यालय गोण्डा में सचलदल की सघन तलाशी में अर्थशास्त्र का एक परीक्षार्थी अनुचित साधन का प्रयोग करते हुए पकड़ा गया। इस परीक्षार्थी पर परीक्षा नियमानुसार कार्यवाही की गई।

सचलदल ने एक परीक्षार्थी को नकल करते धरा, तीन पालियों की परीक्षा में 22 हजार 827 परीक्षार्थी शामिल रहे

विवि के परीक्षा नियंत्रक उमानाथ ने बताया कि तीनों की पालियों की परीक्षा में 12625 छात्र व 10202 छात्राएं शामिल रही। वही 312 छात्र और 89 छात्राएं अनुपस्थित रही। विश्वविद्यालय द्वारा पांच सचलदल द्वारा विभिन्न जिलों के केन्द्रों का औचक निरीक्षण किया गया जिनमें गोण्डा जनपद के एक महाविद्यालय में द्वितीय पाली एक छात्र अनुचित साधन का प्रयोग करते धरा गया।

👉स्वामी विवेकानंद युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं: कुलपति 

परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा विश्वविद्यालय से सम्बद्ध महाविद्यालयों में 15 जनवरी को मकर संक्राति व 17 जनवरी को गुरू गोविन्द सिंह जयंती के उपलक्ष्य में अवकाश रहेगा। विश्वविद्यालय की परीक्षाएं पूर्व निर्धारित कार्यक्रमानुसार एथावत सम्पन्न होगी।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...