Breaking News

सानिया मिर्जा ने पोस्ट कीं उमराह की तस्वीरें, तेजी से हो रही वायरल

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। सानिया ने हाल ही में प्रोफेशनल टेनिस को अलविदा कह दिया था, जिसके बाद अब वो इस समय सऊदी अरब में हैं। सानिया परिवार के साथ उमराह के लिए सानिया सऊदी अरब गई हैं।

सानिया ने सोशल मीडिया पर इसकी कई तस्वीरें शेयर की हैं, हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को जो बात खटक रही है, वो यह है कि उनके साथ पूरा परिवार है लेकिन शोएब मलिक (Shoaib Malik) नहीं।

बता दें कि तस्वीरों में सानिया अपने पूरे परिवार के साथ दिखाई दे रही हैं, लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी व उनके पति शोएब मलिक उनके साथ इस मौके पर नजर नहीं आए। ऐसे में कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में इस बारे में सवाल किया। सभी ये जानना चाह रहे हैं कि शोएब कहां हैं और वो उनके साथ क्यों नहीं दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि सानिया की तस्वीरों पर शोएब का कमेंट भी नहीं है।

सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर उमराह के दौरान की कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सानिया मिर्जा बुर्का पहने नजर आ रही हैं। जहां एक तस्वीर उनकी सेल्फी है, तो वहीं बाकी तस्वीरों में वो परिवार के साथ दिख रही हैं। इंस्टाग्राम पर सानिया ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उनके साथ उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है, जिसमें बेटा इजहान भी है। तस्वीरों के साथ कैप्शन में सानिया ने लिखा- ‘अल्लाह, हमारी दुआ कुबूल करे।’

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...