Breaking News

बांदा में तमंचा दिखा कर महिला से किया रेप, जाने हैरान कर देने वाली पूरी खबर

बांदा में तमंचा दिखा कर महिला से रेप किया जिसका वीडियो भी बना लिया। थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के मुताबिक, खेत में चारा काटने गई थी। वहां मिले क्षेत्र के दबंग बम्बू कुमार पुत्र देवीदयाल ने तमंचा दिखा धमकाया।

छह सूत्रीय मांगों लेकर सिविल बार एसोसिएशन के सदस्य कर रहे क्रमिक अनशन, 10-10 अधिवक्ता आधा-आधा घंटा बैठ रहे अनशन पर, एसडीएम को दिया जायेगा ज्ञापन

तमंचा दिखाकर महिला से किया रेप

अश्लीलता करते हुए फोटो-वीडियो बनाया। उसके साथ एक अन्य शख्स भी था। धमकाया कि एक लाख रुपए नहीं मिले तो वायरल कर दूंगा। रुपयों की मांग पूरी न होने पर आरोपित ने महिला के रिश्तेदार सहित कई परिचितों के नंबर फोटो-वीडियो वायरल कर दी। पीड़िता के पति ने बताया कि आरोपित की हरकत से गांव में जीना मुहाल हो गया है। कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचे हैं। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

उत्तर प्रदेश और दिल्ली का सफर होगा महंगा, इन रूटाें पर होगा इतना किराया

बांदा में तमंचा दिखा कर महिला से रेप किया जिसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद उससे उगाही करने लगा। एक लाख की मांग पूरी न होने पर महिला का अश्लील फोटो-वीडियो वायरल कर दिया। आरोपित के खिलाफ बदौसा थाना में सूचना प्राद्योगिकी, धमकी और गालीगलौज की रिपोर्ट दर्ज हुई है।

About News Room lko

Check Also

‘SRI’ के निर्माताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी और इनफार्मेशन एवं ब्राडकास्टिंग मंत्रालय द्वारा श्रवण और दृष्टिबाधित व्यक्तियों के लिए जारी किए गए एक्सेसिबिलिटी स्टैंडर्ड की सराहना की

SRI जैसी इन्स्पिरिंग बायोपिक के निर्माता टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी ...