Breaking News

किराना दुकान में हुई हजारों की चोरी, दुकानदार को सुबह हुई जानकारी

• सर्राफा बाजार की मुख्य गली में हुई चोरी की घटना

• गस्त पर रहने वाली पुलिस टीम को नही लगी भनक

बिधूना। कस्बा के मोहल्ला लोहा बाजार के दिबियापुर पर चोरों ने रात्रि में एक किराने की दुकान को अपना निशान बनाया। चोर सूने मकान की गली का गेट खोलकर अंदर घुसे जिसके बाद छोटी खिड़की तोड़कर दुकान में घुसकर उसमें रखे किराने की सामान समेत 10 हजार रूप्ए नगद चुरा ले गये। चोरी की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और जांच में जुट गयी है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली बिधूना क्षेत्र के गांव मुर्चा निवासी राजेन्द्र कुमार प्रजापति पुत्र राम प्रकाश का कस्बा के दिबियापुर रोड़ पर निजी मकान है। जिसमें बाहर बनी दुकान में वह स्वयं किराने की दुकान किए हुए है। राजेन्द्र का परिवार गांव में ही रहता है। जिसके चलते वह शाम को दुकान व मकान बंद कर गांव चले जाते हैं। जिस कारण उनका मकान सूना रहता है।

बीती रात्रि चोर सूने मकान की गली के गेट की कुंडी तोड़कर घर में घुसे और गली में दुकान के जाने वाली खिड़की की चैखट आदि उखाड़कर दुकान में घुस गये। जिसके बाद उन्होंने दुकान में रखे सामान की चोरी कर मौके से भाग गये। पीड़ित राजेन्द्र प्रजापति ने बताया कि वह गांव से सुबह करीब 7 बजे दुकान खोलने के लिए आया तो देखा कि गली का गेट की कुंडी टूटी व खुली थी। अंदर खिड़की की चैखट उखड़ी थी।

सोते समय दीवार गिरी, पुत्र समेत दंपती की मौत, कच्ची दीवार पर छप्पर डालकर रह रहा था परिवार तीन अन्य पुत्र गंभीर

दुकान के अंदर सभी सामन बिखरा पड़ा था। बताया कि चोर उसकी दुकान से दो बोरी चीनी, 4 गत्ता रिफाइंड एक किलो, एकबोरी मखाना, दो बोरी निरमा पाउडर, दो बोरी चावल, चना, दालें, बिस्कुट, नमकीन के पैकेट आदि सामान के साथ गोलक में रखे 10 हजार रूपए नगद चुरा ले गये हैं। बताया कि उसका करीब 80 हजार रूप्ए का नुकसान हुआ है।

पीड़ित राजेन्द्र ने चोरी की घटना की जानकारी तत्काल कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कोतवाल रामसहाय पटेल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौके पर जांच करने के साथ आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने का निर्देश कस्बा इंचार्ज को दिया। साथ ही कहा कि शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

बिधूना…सड़क दुर्घटना में शिक्षक हुआ गंभीर घायल, बाइक से जा रहे थे स्कूल, स्कूटी सवार युवक ने मारी टक्कर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना। कस्बा के भरथना रोड़ पर उल्टी साइड ...