Breaking News

सिद्धार्थ शुक्ला की जीत ने बिग बॉस के मेकर्स पर खड़े किये ये अहम सवाल, लोगो ने कहा:’जीत फिक्स…’

बिग बॉस 13 का फिनाले बीते शनिवार की रात हुआ जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला विजेता बने और बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम की।फिनाले के अंत तक आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला।

सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद अब लोग बिग बॉस के मेकर्स को बायसड बता रहे है। लोगों का कहना है की सिद्धार्थ जी जीत फ़िस्क था। इन्ही सब के बीच शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि सिद्धार्थ के जीत की घोषणा होने के बाद कलर्स चैनेल की एक एम्प्लॉई ने चैनेल छोड़ने की बात कही है और इस एम्प्लॉई के सपोर्ट में प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने एक ट्वीट किया है।

दरअसल, प्रियंका की बहन ने कलर्स चैनल की एम्प्लॉई के ट्वीट को रेट्वीट करते हुए जवाब दिया है। मीरा चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा है कि बिग बॉस समेत और कई रियलिटी शो पर ये आरोप लगते रहे हैं कि यह जैसा दिखता है, वैसा होता नहीं, फरिहा ने हिम्मत का काम किया है।

बता दें कि फरिहा ने आरोप लगाया है कि बिग बॉस का यह सीजन पहले से ही तय था और कम वोट मिलने के बावजूद टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को जीताने की कोशिश की जा रही थी। फरिहा कलर्स चैनल में प्रड्यूसर हैं और उन्होंने चैनल पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए नौकरी से इस्तीफा देने की बात कही है।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...