Breaking News

टीम इंडिया का ये खिलाडी निरंतर फ्लॉप होने के बाद आज बना कप्तान कोहली का फेवरेट

इण्डिया और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे मैचों की श्रृंखला खेली जा रही है। विश्व की इन दोनों बेहतरीन टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस आर्टिकल में हम आप लोगों को टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जो धीरे-धीरे कप्तान कोहली का फेवरेट खिलाड़ी बन चुका है।

इस खिलाड़ी को विराट कोहली निरंतर टीम इण्डिया में मौके दे रहे हैं। एक समय था जब ये खिलाड़ी निरंतर फ्लॉप प्रदर्शन कर रहा था लेकिन वर्तमान समय में इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से कप्तान कोहली और चयनकर्ताओं को आकर्षित किया है। आज हम आप लोगों से बात करने वाले हैं युवा विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल के बारे में।

हाल ही में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के विरूद्ध खेली गई श्रृंखला में केएल राहुल को विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में शामिल किया गया था जिसमें न्यूजीलैंड के विरूद्ध राहुल ने हैरान कर देने वाला प्रदर्शन किया था लोकेश राहुल को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया था। खराब प्रदर्शन की वजह से केएल राहुल को भारतीय टीम में मौके नहीं मिल रहे थे लेकिन रिषभ पंत के चोटिल हो जाने के बाद लोकेश राहुल को टीम इंडिया में शामिल किया गया और उन्होंने मौके का फायदा उठाते हुए शानदार प्रदर्शन किया।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...