Breaking News

एसएनएस ग्लोबल स्कूल का हुआ शुभारंभ

खीरों/रायबरेली। उन्नाव-लालगंज मार्ग के किनारे एसएनएस ग्लोबल स्कूल का उद्घाटन एक समारोह के साथ सम्पन्न हुआ। विद्यालय का उद्घाटन समन्वयक फैजा खान ने फीता काटकर किया । विद्यालय की छात्राओं ने सरस्वती वंदना के साथ समारोह की शुरुआत की।

संस्था के अध्यक्ष अरविंद सिंह, प्रबन्ध निदेशक गोविंद सिंह, निदेशक जयबिंद सिंह, प्रधानाचार्य एसबी सिंह व समन्वयक फैजा खान ने अभिभावकों व बच्चों को सम्बोधित किया। प्रधानाचार्य एसबी सिंह ने बताया कि नवीनतम शिक्षानीति के अनुसार चयनित पाठ्यक्रम बच्चों को नई दिशा प्रदान करेगा। जो बच्चे को सीखने और मार्गदर्शन करने में बहुत प्रभावी है। स्कूल में बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए सभी व्यवस्थाएं की गई हैं। जिससे छोटे बच्चे खेल के माध्यम से भी कुछ सीख सकते हैं।

Loading...

छात्रों को व्यवहारिक और तकनीकी ज्ञान प्रदान करने के साथ ही मान-सम्मान, अखंडता नवाचार, एकता और दृढ़ता, विश्वास, वास्तविकता, सहानुभूति और उत्तरदायित्व का बोध कराना ही संस्था का मुख्य उद्देश्य है। इस मौके पर उपस्थित क्षेत्र के गणमान्य लोगों को सम्मानित किया गया। इस समारोह में बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग व अभिभावक तथा बच्चे मौजूद थे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मनचले ने महिला सिपाही पर किया कमेंट, तो गिरेबान पकड़कर बीच सड़क पर धुना

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के फरीदपुर थाना ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *