Breaking News

सौतेली बेटी के साथ कुछ इस तरह रहती हैं एक्ट्रेस दीया मिर्जा, शेयर की वेकेशन की थ्रोबैक फोटो

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा  ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है वो दूसरे पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के बच्चे की मां बनने वाली हैं.

वैभव रेखी और दीया मिर्जा  दोनो की ये दूसरी शादी है.इस ट्रिप में दीया मिर्ज़ा अपने पति वैभव रेखी के साथ ही स्टेप डॉटर समायरा के साथ नज़र आ रहीं हैं. आपको बता दें कि यह तस्वीरें मालदीव ट्रिप के दौरान की हैं जहां एक्ट्रेस इसी साल जनवरी के महीने में गई थीं.

तस्वीरों में दीया मिर्ज़ा को एक याट पर देखा जा सकता है जहां वो अपने पति और स्टेप डॉटर समायरा के साथ पोज़ देती नज़र नज़र आ रहीं हैं, दीया ने इस ट्रिप का एक वीडियो भी बनाया है जिसमें याट पर सवारी के दौरान ढेर सारी डॉल्फिन्स नज़र आती हैं. आपको बता दें को खबर लिखे जाने तक दीया मिर्ज़ा की इस पोस्ट को 82 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस मालदीव गई थी, जहां पर उन्हें उनकी सौतेली बेटी समायरा रेखी  के साथ मस्ती करते हुए देखा गया था. ऐसे में वहां से वापस आने के बाद अब एक्ट्रेस ने सौतेली बेटी समायरा रेखी के लिए घर पर पार्टी रखी जिसमें वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की पहली पत्नी सुनैना रेखी भी नजर आईं

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...