Breaking News

सोनाली बेंद्रे को है कैंसर

सोनाली बेंद्रे ने सुबह 11 बजे एक बुरी खबर अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की। उन्होंने खुलासा किया कि वे कैंसर से लड़ रही हैं। फिलहाल सोनाली, न्‍यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। वे पिछले कई साल से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वक्त-वक्त पर टीवी पर नजर आती रहती है। उन्होंने प्रोड्यूसर गोल्डी बहल से शादी की है।

सोनाली बेंद्रे ने बताया कि

सोनाली बेंद्रे ने अपने ट्व‍टिर अकाउंट पर लिख’’कई बार ज‍दिंगी आपको ऐसे मोड़ पर ले आती है ज‍सिके बारे में आपने सोचा नहीं होता है। मुझे हाईग्रेड कैंसर की जानकारी मिली है ज‍सिके बारे में मुझे कोई ख्‍याल तक नहीं था। मामूली दर्द के कारण कुछ जांचें करवाईं तो यह अनापेक्षित जानकारी मिली। मेरे दोस्‍त और पर‍विर सब पास ही है, इस सहारे से ज्यादा मददगार कुछ हो ही नहीं सकता। इसके लिए मैं सभी की शुक्रगुजार हूं। ऐसी स्थिति से लड़ने के लिए तुरंत आक्रमण की मुद्रा में आना जरूरी है। तो डॉक्टर्स ने मुझे जो सलाह दी उसके मुताबिक मैं इलाज के ल‍िए फिलहाल न्‍यूयॉर्क मैं हूं। मैं आशावादी हूं और इस लड़ाई को लड़ने के ल‍िए तैयार हूं। मैं इस जंग के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हूं जाहिर तौर पर यह जानते हुए कि मेरे दोस्त और मेरा परिवार मेरे साथ है।’’

सोनाली के प्रवक्ता की तरफ़ से जारी बयान में कहा गया है कि उन्हें हाईग्रैंड कैंसर हुआ है, जोकि शरीर के अन्य भागों में भी फैल गया है स जब यह हो रहा था, तब उन्हें इसका पता भी नहीं चला स उन्होंने अभी एक छोटे से दर्द की जांच करवाई जिसके बाद इस बीमारी का खुलासा हुआ स दुःख की इस घड़ी में उनका परिवार और मित्र उनके साथ हैं और वो उनकी अच्छे से देखभाल कर रहे हैं।

बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में

सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से रही हैं वो अब बहुत ही कम काम करती हैं और टीवी शोज़ में जज की भूमिका निभाती हैं स उन्होंने आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया हैस बॉलीवुड डायरेक्टर गोल्डी बहल की पत्नी सोनाली ने साल 2013 में वंस अपऑन अ टाइम इन मुंबई दोबारा में कैमियो किया था । उन्होंने लव के लिए कुछ भी करेगा, हमारा दिल आपके पास है, जिस देश में गंगा रहता है , मेजर साहब, दिलजले और डुप्लीकेट सहित कई फिल्मों में काम क्या है , छोटे परदे पर वो इंडिया के बेस्ट ड्रामेबाज़ के नए सीज़न में जज भी हैं ।

 

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...