Breaking News

सौरव गांगुली ने उठाया रोहित शर्मा के इस फैसले पर सवाल, कहा ऑफ स्पिनर हरी पिच पर नहीं खेल सकता…

ईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 का फाइनल मैच लंदन के द ओवल मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है। पहले दो दिन का खेल हो चुका है और ऑस्ट्रेलिया पूरी तरह से मैच पर पकड़ बनाए हुए है।

मलेरिया उन्मूलन की दिशा में तेजी से बढ़ रहा है वाराणसी, एपीआई 0.01

सौरव गांगुली ने उठाया रोहित शर्मा के इस फैसले पर सवाल

नाथन लियोन 400 से ज्यादा टेस्ट विकेट ले चुके हैं। मैच के दूसरे दिन गांगुली ने कहा, ‘आर अश्विन जैसे मैच विनर को प्लेइंग XI में शामिल ना कर भारत ने ट्रिक मिस कर दी है। ऐसा लग रहा है कि उनका प्लेइंग XI में शामिल होना बेहतर होता। क्योंकि जडेजा को दूसरे छोर से कोई सपोर्ट नहीं मिल रहा है। जडेजा एक छोर से दबाव बना रहे थे, लेकिन दूसरे छोर से रन आते गए और ऑस्ट्रेलिया पर दबाव नहीं बना।’

भारत ने टॉस जीता था और ऑस्ट्रेलिया को पहले बैटिंग का न्योता दिया था। ऑस्ट्रेलिया ने 469 रन ठोक डाले और जवाब में भारत ने 151 रन ही बनाए हैं, जबकि आधी टीम पवेलियन लौट चुकी है। इस मैच में भारत ने प्लेइंग XI में आर अश्विन को शामिल नहीं किया है और ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ की रणनीति पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के चीफ रह चुके सौरव गांगुली ने भी रोहित और द्रविड़ के इस फैसले पर सवाल खड़ा किया है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से नाथन लियोन ने भारत के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को आउट किया। गांगुली ने कहा कि कौन कहता है कि ऑफ स्पिनर हरी पिच पर नहीं खेल सकता है?

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...