Breaking News

Spider-Man 3: इलेक्ट्रो के रूप में एक बार फिर नजर आएंगे जेमी फॉक्स

मार्वल की फिल्म फ्रैंचाइजी स्पाइडर-मैन के दुनिया भर में कई दीवाने हैं. मार्वल के पास आने से पहले इस फिल्म को दो बार अलग-अलग स्पाइडर मैन के साथ बनाया जा चुका है. हॉलीवुड एक्टर एंड्रू गारफील्ड स्टारर फिल्म द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2 में मशहूर एक्टर जेमी फॉक्स इलेक्ट्रो नाम के विलेन के रूप में नजर आए थे. फिल्म के अंत में स्पाइडर-मैन इलेक्ट्रो का खात्मा कर देता है. लेकिन अब चौंकाने वाली खबर आई है कि जेमी फॉक्स का किरदार इलेक्ट्रो, टॉम होलैंड और जेंडेया स्टारर मार्वल की फिल्म स्पाइडर-मैन 3 में वापसी कर सकता है.

हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक इलेक्ट्रो के रूप में लौटने के लिए ऑस्कर विजेता जेमी फॉक्स, मेकर्स से बातचीत कर रहे हैं. इलेक्ट्रो के ओरिजिन की कहानी  एंड्रू गारफील्ड की अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2 फिल्म में दिखाई गई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिसपर पिट गई थी, जिसके बाद सोनी ने मार्वल स्टूडियोज के साथ अपने डील को साइन किया था.

Loading...

पिछले साल कुछ समय के लिए अपनी डील को खत्म करके दोबारा शुरू करने के बाद, दोनों स्टूडियो सोनी और मार्वल अब अपने किरदारों के भविष्य को लेकर बातचीत करने में लगे हुए हैं. पिछली बार टॉम होलैंड स्टारर Spider-Man: Far From Home में हॉलीवुड एक्टर जेके सिमंस को कैमियो के लिए वापस लाया गया था. सिमंस ने टोबी मगुआयर स्टारर स्पाइडर-मैन में J Jonah Jameson का किरदार निभाया था.

अब हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, स्पाइडर-मैन 3 में ओरिजिनल कास्ट यानी एक्ट्रेस जेंडेया, Jacob Batalon, Tony Revolori और Marisa Tomei वापसी कर सकते हैं. डायरेक्टर जेम्स वाट से भी इसे बनाने के बारे में बात की जा रही है. इसके अलावा सोनी अपने मार्वल यूनिवर्स को बनाने में लगा है. उन्होंने फिल्म वेनम से शुरू की थी और अब Morbius के साथ वो आगे बढ़ रहे हैं. इसके अलावा एक्टर टॉम हार्डी वेनम के सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

कुमकुम भाग्य की इंदू दादी का निधन, सदमे में शो को-स्टार्स

फिल्म जगत हो या टीवी इंडस्ट्री साल 2020 दोनों के लिए काफी बुरा साबित हो ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *