Breaking News

स्टेबिन बेन ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए एक हार्दिक नोट के साथ अंदर की झलक साझा की

चार्ट-टॉपिंग गायक स्टेबिन बेन (Stebin Ben) ने कल जामनगर में आयोजित प्रतिष्ठित जोड़े, अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के विवाह पूर्व समारोह में एक मधुर स्पर्श जोड़ा। स्टेबिन, जिन्होंने पहले अंबानी परिवार के विवाह-पूर्व उत्सवों में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, ने जोड़े को उनके आनंदमय मिलने पर हार्दिक बधाई दी।

स्टेबिन बेन ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए एक हार्दिक नोट के साथ अंदर की झलक साझा की

एक मार्मिक संदेश में, स्टेबिन ने ऐसे महत्वपूर्ण अवसर का हिस्सा बनने के लिए अपनी खुशी और सराहना व्यक्त की। उन्होंने सोशल मीडिया पर समारोह की आंतरिक झलक साझा करते हुए एक हार्दिक नोट लिखा, हमारे सबसे प्यारे, सबसे विनम्र अनंत भाई और राधिका को बधाई। हर बार मेरे साथ रहने और मेरे प्रदर्शन के लिए हमेशा मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद। मैं बेहद आभारी हूं और मैं सभी के प्यार और समर्थन के लिए जितना भी धन्यवाद दूं वह कम है। यादें बनाने के लिए कई और वर्षों का इंतजार कर रहा हूं।

सोनू सूद ने जरूरतमंद मरीजों को 50 किडनी और लिवर ट्रांसप्लांट करने का वादा किया

स्टेबिन बेन, जो अपनी दिलकश आवाज़ और हालिया चार्टबस्टर्स सहित हिट गानों के लिए जाने जाते हैं, दुनिया भर से आए सितारों से सजे मेहमानों में शामिल थे, जिन्होंने जामनगर में उत्सव की शोभा बढ़ाई। गायक के प्रदर्शन ने उत्सव में एक जादुई स्पर्श जोड़ दिया, जिससे दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए।

मेरे लिए किरदार से प्यार करना ज़रूरी है- राशि खन्ना

यह कार्यक्रम स्टेबिन बेन और अंबानी परिवार के बीच एक और सफल सहयोग का प्रतीक है, जो इस प्रतिष्ठित जोड़े के साथ गायक के मजबूत बंधन को प्रदर्शित करता है। जामनगर में विवाह-पूर्व समारोह में स्टेबिन की उपस्थिति उद्योग में एक लोकप्रिय कलाकार के रूप में उनके कद को और मजबूत करती है।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...