Breaking News

सोनू सूद ने जरूरतमंद मरीजों को 50 किडनी और लिवर ट्रांसप्लांट करने का वादा किया

मुंबई (अनिल बेदाग)। अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक हॉस्पिटल चैन के साथ एक यूनिक पार्टनरशिप की है, जो महज इंडोर्समेंट के दायरे से परे है। ट्रेडिशनल एंडोर्समेंट फीस लेने के बजाय, सूद ने एक एग्रीमेंट पर बातचीत की है, जो सोशल कॉज के लिए उनके कमिटमेंट को दर्शाते हैं।

सॉन्ग क्राफ्ट सीज़न 1: टी-सीरीज़ की नई गानों की सिरीज़ सब को कर रही है आकर्षित

सोनू सूद ने जरूरतमंद मरीजों को 50 किडनी और लिवर ट्रांसप्लांट करने का वादा किया

इस कोलैबोरेशन में, सूद ने हॉस्पिटल चैन में विशेष रूप से, विशेषाधिकार वर्ग के पेशेंट्स के लिए 50 किडनी और लीवर ट्रान्सप्लांट्स की व्यवस्था की है। अपने इंफ्लुएंस और रिसोर्सेज का लाभ उठाकर, सूद का लक्ष्य उन व्यक्तियों के आर्थिक बोझ को कम करना है, जिन्हें इन लाइफ-सेविंग प्रोसिजर्स की आवश्यकता है। लेकिन उन्हें अफोर्ड करने के लिए उनके पास साधनों की कमी है।

आर्टिकल 370 ने कई लोगों को प्रेरित किया- यामी गौतम

यह इनोवेटिव अप्रोच न सिर्फ समाज की सेवा के लिए सूद के निस्वार्थ समर्पण को दर्शाता है बल्कि सामाजिक भलाई के लिए सेलिब्रिटी एंडोर्समेंट का लाभ उठाने की परिवर्तनकारी पहल को भी उजागर करती है। सूद ने सभी के लिए मेडिकल ट्रीटमेंट के एक्सेस के महत्व पर जोर देते हुए, मेडिकल आवश्यकताओं की दिशा में अपना प्रभाव डालना चुना है।

मेरे लिए किरदार से प्यार करना ज़रूरी है- राशि खन्ना

उनकी अपकमिंग प्रोडक्शन और डायरेक्टोरियल वेंचर, फ़िल्म ‘फ़तेह’, साइबर क्राइम के मुद्दे पर प्रकाश डालता है। सूद के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी फ़िल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। फ़िल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

About Samar Saleel

Check Also

दो दशकों में उत्तर भारत के भूजल में आई 450 क्यूबिक किलोमीटर की कमी, नई रिपोर्ट ने डराया

नई दिल्ली। एक नए अध्ययन के अनुसार साल 2002 से लेकर 2021 के दौरान उत्तर ...