Breaking News

राष्ट्रीय युवा उत्सव पर छात्राओं ने सुनी प्रधानमंत्री की बात

औरैया। स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर 24 में राष्ट्रीय युवा उत्सव के उद्घाटन में माननीय प्रधानमंत्री द्वारा युवाओं से वर्चुअल संवाद किया गया। जनपद के युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल विभाग द्वारा गुरुकुल पब्लिक एजुकेशन सेंटर ककोर पर प्रधानमंत्री के उद्वोधन को छात्र-छात्राओं एवं युवाओं के सुनने की व्यवस्था की गई।

 

प्रधानमंत्री ने अपने उद्बोधन में युवाओं को प्रेरित किया कि वे राष्ट्र एवं समाज के नवीन चुनौतीपूर्ण पथों पर आगे बढ़े, राजनीति में प्रवेश करें, भारतीय समाज को नई दिशा दें। इसके लिए प्रधानमंत्री द्वारा स्वामी विवेकानंद, खुदीराम बोस, सरदार भगत सिंह के चरित्रों का वर्णन किया। प्रधानमंत्री द्वारा युवाओं की भूरी-भूरी प्रशंसा की गई। आज के युवा कल के भावी प्रशासक होंगे, बड़ी-बड़ी कंपनियों के सीईओ बनेंगे।

प्रधानमंत्री ने देश के सभी युवाओं को उज्जवल भविष्य की कामना की गई तथा समस्त युवाओं से अनुरोध किया गया कि 24 वे राष्ट्रीय युवा उत्सव में वर्चुअल तरीके से यूट्यूब तथा वेब लिंक से जुड़कर उत्सव का हिस्सा बने। जिला युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल अधिकारी अमिताभ कुमार द्वारा जनपद के समस्त युवाओं से आग्रह किया गया है कि व 12 से 16 जनवरी 2021 तक चलने वाले राष्ट्रीय युवा उत्सव में वर्चुअल वेवलिंक से जुड़ कर उत्सव का हिस्सा बने।

रिपोर्ट-पुष्पेंद्र कुमार

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा ने यूपी में चुनाव प्रचार के लिए नियुक्त किए स्टार प्रचारक, राजस्थान व एमपी के सीएम भी करेंगे प्रचार

यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में आठ सीटों पर मतदान होगा जिसके ...