Breaking News

अचानक तीन दिन के लद्दाख दौरे पर पहुंचे राजनाथ सिंह, “भारत माता की जय” के नारे से काप उठा चीन

तीन दिन के दौरे पर लद्दाख पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लेह में जवानों से कहा कि हमारा उद्देश्य है कि आप सभी का उसी तरह ध्यान रखा जाए जिस तरह आप सभी ने देश की सुरक्षा का ध्यान रखा है.

लद्दाख जाने से पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करके कहा है ”दिल्ली से लद्दाख जा रहा हूं, अपनी यात्रा के दौरान मैं जवानों से बातचीत करूंगा. और BRO द्वारा बनाए गए अलग-अलग इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स के उद्घाटन में शामिल होऊंगा. तीन दिन की यात्रा के दौरान उनका साथ देने के लिए आर्मी चीफ जनरल एम.एम. नरवणे भी रहेंगे.

इसके बावजूद अगर आप लोगों को कहीं कोई दिक्कत है तो उसके लिए हेल्पलाइन की भी व्यवस्था की गई है.सुबह करीब 11 बजे राजनाथ सिंह लद्दाख पहुंच गए, जहां वे लेह में आर्मी के अधिकारियों और जवानों से मिले. इस दौरान भारत माता की जय के नारे लगाए गए.अपने इस दौरे में रक्षा मंत्री एलएसी पर तैनात भारतीय सेना की तैयारियों का जायजा लेंगे.

साथ ही बीआरओ की तरफ से बनाई गई कुछ सड़कों का भी उद्घाटन करेंगे. रक्षा मंत्री के कार्यालय ने ट्वीट कर बताया कि राजनाथ सिंह रविवार से लद्दाख का तीन दिवसीय दौरा करेंगे.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इस दौरान कहा ”सशस्त्र बलों के पूर्व सैनिकों को ‘वन रैंक, वन पेंशन’ मुहैया कराकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना वायदा पूरा किया है”

About News Room lko

Check Also

ईडी के हलफनामे पर केजरीवाल का जवाब, एजेंसी पर लगाए मनमानी के आरोप; कहा- रिश्वत के कोई सबूत नहीं

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय के हलफनामे का ...