Breaking News

शरीर के लिए तैराकी सर्वोत्तम व्यायामः डीएम

बहराइच. जिलाधिकारी अजयदीप सिंह ने जनपद के इन्दिरा गांधी स्टेडियम में तरणताल पर आयोजित खेल सत्र 2017-18 के तैराकी प्रशिक्षण शिविर का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी बहराइच गौरांग राठी, डिप्टी कलेक्टर ज्योति सिंह, भारत विकास परिषद के प्रान्तीय उपाध्यक्ष राकेश रस्तोगी, शाखा अध्यक्ष प्रेम अग्रवाल, अनिल श्रीवास्तव, राकेश सिंह, जावेदुर्रहमान सहित अन्य वरिष्ठ खिलाड़ी व गणमान्य लोग मौजूद रहे। 

तरणताल के शुभारम्भ अवसर पर जिलाधिकारी श्री सिंह ने कहा कि खेलों से शारीरिक विकास होता है लेकिन तैराकी शरीर के लिए सर्वोत्तम व्यायाम है। उन्होंने जिला क्रीड़ाधिकारी ए.आर. अंसारी को निर्देश दिया कि तैराकी के समय प्रशिक्षुओं की सुरक्षा के लिए सभी मानकों का अनुपालन सुनिश्चित करायें।

इस अवसर पर क्रीड़ा अधिकारी एआर अंसारी ने बताया कि तरणताल में प्रवेश के लिए इच्छुक बालक/बालिकाएं कार्यालय अवधि में स्टेडियम स्थित जिला क्रीड़ा कार्यालय से सम्पर्क कर प्रवेश आवेदन-पत्र प्राप्त कर सकते हैं। तरणताल में प्रवेश के लिए पूर्णतया भरे हुए आवेदन-पत्र के साथ दो पासपोर्ट साईज़ के नवीनतम फोटो, आयु प्रमाण-पत्र तथा किसी प्रकार के चर्म रोग से ग्रसित न होने का (एम.बी.बी.एस. चिकित्सक) द्वारा प्रदत्त प्रमाण-पत्र तथा ट्रेज़री चालान के माध्यम से जमा किये गये सदस्यता शुल्क की प्रति संलग्न करना अनिवार्य होगा।

रिपोर्ट: फराज अंसारी

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने को निगरानी समितियों को करें क्रियाशील: डीएम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में कोरोना संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *