Breaking News

T20 सीरीज: दूसरा मुकाबला शुरू होने से पहले भारत और श्रीलंका की टीम के सामने आई ये बड़ी मुसीबत

टी20 सीरीज भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही है। सीरीज का पहला मुकाबला जहां इनके बीच खेला जा चुका है, काफी जबरदस्त तरीके से जो की हुआ। श्रीलंका को 62 रनो से इस मैच में भारत ने पीछे छोड़ते हुए जीत अपने नाम की।

लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेई स्टेडियम में भारत और श्रीलंका का ये मैच संपन्न हुआ। और अब दूसरा मुकाबला धर्मशाला में भारत और श्रीलंका के बीच होना है। लेकिन दोनो टीमों के सामने एक मुसीबत ये मैच शुरू होने से पहले खड़ी हो सकती है।

टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला भी दोनो टीमों के बीच धर्मशाला में ही खेला जाएगा। लेकिन दूसरा मैच रद्द होने की फिलहाल बारिश के चलते संभावनाएं जताई जा रही है।

दोनो टीमों के पहले मुकाबले की वही अगर हम बात करे, तो श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वही भारतीय टीम ने खतरनाक बल्लेबाजी का पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रदर्शन दिया।

वही ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए, 56 गेंदों में 89 रनो का स्कोर प्राप्त किया। वही आखिर में आए श्रेयस अय्यर ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए, 26 गेंदों में 57 रन बनाए।

दूसरे मुकाबले की तो बारिश के चलते मुकाबले में थोड़ी मुश्किलें आ सकती है। हालाकि दूसरे पारी में बल्लेबाजी करने आई, श्रीलंका टीम ने भारतीय टीम के मुकाबले कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखाया और टीम 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर मात्र 137 रनो तक ही पहुंच पाई।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...