Breaking News

डम्फर की टक्कर से किशोरी की मौत

औरैया। जनपद के बेला इलाके में एक तेज रफ़्तार डम्फर की चपेट में आने से बाइक सवार किशोरी की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक कस्बा दिबियापुर निवासी संतोष राजपूत की 15 वर्षीय पुत्री मुस्कान आज सुबह कन्नौज जिला के हंशापुर गांव स्थित मौसी के घर से अपने मौसेरे भाई रितिक के साथ मोटरसाइकिल से वापस अपने घर दिबियापुर जा रही थी।

कन्नौज-औरैया मार्ग पर ग्राम नौसारा समीप पहुंचे ही थे कि तभी बाइक का पहिया सड़क पर एक जानलेवा गड्ढे में जाने से पीछे बैठी मुस्कान छिटककर सड़क पर गिर गयी और उसी समय सामने से आ रहे एक अज्ञात डम्फर की चपेट में आ गयी, जो उसे कुचलता हुआ निकल गया, जिससे मुस्कान की मौके पर मौत हो गई। ग्रामीणों ने बाइक से डम्फर का पीछा कर पकड़ने की कोशिश की, लेकिन चालक उसे भगा ले गया।

Loading...

ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित किया। मौसेरे भाई रितिक ने बताया कि पिछले वर्ष ही मुस्कान के पिता संतोष की मार्ग दुर्घटना में ही मृत्यु हुई थी। वही मुस्कान के दो भाई राहुल व शनि एवं बहन रानु। मुस्कान अपनी माँ के लिए भुनी हुई मक्का ले जा रही थी। थाना प्रभारी निरीक्षक पप्पू सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शिकायती पत्र मिलते ही मुकदमा दर्ज कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

चुनौतियों के बीच प्रबन्धन में प्रगति

कोरोना के प्रारंभ से ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आपदा प्रबंधन में लगे है। योगी ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *