Breaking News

लुलु वेडिंग उत्सव में तेजस्वी प्रकाश ने लगाए चार चांद

• लुलु वेडिंग उत्सव के अंतिम दिन शोस्टॉपर बन तेजस्वी प्रकाश ने बिखेरा जलवा

लखनऊ का सर्वव्यापी शॉपिंग डेस्टिनेशन लुलु मॉल (Lulu Mall) लखनऊ में आयोजित लुलु वेडिंग उत्सव (Lulu Wedding Celebration) मशहूर टीवी एक्ट्रेस बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश की गरिमामयी उपस्थिति में शानदार ढंग से समाप्त हुआ। यह वेडिंग उत्सव अपने दूसरे साल में और भी भव्य शानदार होकर ग्राहकों के सामने लौटा था।

एक बार फिर विमानों में बम की धमकी, आपातकालीन लैडिंग प्रोटोकॉल सक्रिय, उतारी गईं फ्लाइट्स

इस वेडिंग उत्सव का एकमात्र उद्देश्य ग्राहकों को एक ही छत के नीचे शादी विवाह से जुड़े पारंपरिक परिधानों की खरीदारी के लिए प्रेरित करना और उन्हें यह एहसास दिलाना था कि लुलु मॉल लखनऊवासियों के हर त्यौहार फंक्शन का ख्याल रखता है। यह चार दिवसीय उत्सव 16 से 19 अक्टूबर, 2023 तक चला। जिसमें ग्राहकों ने जमकर खरीदारी की। पहले साल के मुताबिक दूसरे साल लखनऊवासियों का उत्साह भी दोगुना था।

लुलु वेडिंग उत्सव में तेजस्वी प्रकाश ने लगाए चार चांद

लुलु वेडिंग उत्सव में सभी ब्रांड का शोकेस हुआ। जिसमे मीना बाजार, लिबास, सिंध ब्लैकबैरी इत्यादि शामिल थे। तेजस्वी प्रकाश व्यवाहिक परिधानों में शानदार लग रही थीं उन्होंने रैंप वॉक के जरिए लुलु वेडिंग उत्सव में चार चांद लगा दिए उनकी रैंप वॉक इस वेडिंग उत्सव को सार्थक करती दिखी।

इस वेंडिग उत्सव की सबसे खास बात यह थी कि इसके प्रत्येक दिन को भारतीय शादी के पारंपरिक दिनों के अनुसार बेहद ही शानदार डिज़ाइन में ग्राहकों के बीच प्रस्तुत किया गया था। इस भव्य कार्यक्रम के प्रत्येक दिन ने ग्राहकों को भारतीय विवाह की परंपराओं से रूबरू कराया गया। इस वेडिंग उत्सव की शुरुआत 16 अक्टूबर को, “हल्दी, 17 अक्टूबर को “मेहंदी, 18 अक्टूबर को “वेडिंग डे और 19 अक्टूबर यानी आखिरी दिन शोस्टॉपर के रूप में अभिनेत्री अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश की रैंप वॉक ने इस इवेंट में ऐसा समा बनाया जिसे देख ग्राहक अभिभूत हो गए।

Please watch the video also 

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने इस खास मौके पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि “लुलु वेडिंग उत्सव के पहले सीजन की सफलता से प्रेरित होकर हमने दूसरे साल में इसे और भी भव्य रूप से ग्राहकों के सामने लाने की कोशिश की थी जिसमें हम सफल भी हुए”, जिस तरह ग्राहकों का प्यार हमे मिला इस बार वो दर्शाता है कि लखनऊ वालों को हमारे वेडिंग उत्सव का इंतजार रहता है।

ग्राहकों ने जिस तरह हमारी इस पहल को एक बार फिर सराहा एवं खरीदारी की वह वाकई काबिलेतारीफ था। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि “लुलु वेडिंग उत्सव-द अल्टीमेट वेडिंग शोकेस” उन लोगों के लिए एक यादगार पल था जो भारतीय शादियों की भव्यता, परंपरा और फैशन को भारतीय संस्कृति का अभिन्न अंग मानते हैं। हमारे सभी ब्रांड्स ने इस भव्य कार्यक्रम को सफल बनाने में पूर्ण सहयोग किया।

About Samar Saleel

Check Also

बिग बॉस 17: सना रईस खान ने एक बार फिर अपने कानूनी कौशल और श्रेष्ठता को साबित किया, घाटकोपर जमाखोरी ढहने के मामले में मुख्य आरोपी भावेश भिंडे की जमानत सुनिश्चित की

सुप्रीम कोर्ट की वकील सना रईस खान देश के सबसे सम्मानित और विश्वसनीय युवा वकीलों ...