Breaking News

WhatsApp यूजर्स के लिए आई बड़ी खबर, अब एक साथ इतने डिवाइस में कर सकेंगे इस्तेमाल

WhatsApp यूजर्स को जल्द ही गुड न्यूज मिल सकती है. दरअसल यूजर्स को जिस Multi Device Feature का लंबे समय से इंतजार था वह अब जल्द ही रोल आउट किया जाएगा.

Wabetainfo के मुताबिक, वॉट्सऐप अपने यूजर्स से मल्टी-डिवाइस बीटा प्रोग्राम के फर्स्ट वर्ज़न को टेस्ट करने में मदद करने को कहेगा। वॉट्सऐप फीचर्स को ट्रैक करने वाले अकाउंट ने रिपोर्ट में कहा, ‘मल्टी-डिवाइस बीटा का अर्ली ऐक्सिस बहुत जल्द उपलब्ध होगा, ताकि आप अपने अपने फोन में बिना इंटरनेट कनेक्शन के भी WhatsApp Web का इस्तेमाल कर सकें। इस फीचर को जॉइन करने से जुड़ी जानकारी के लिए मुझे फॉलो करें, क्योंकि यह एक लिमिटेड बीटा प्रोग्राम हो सकता है। अभी इस बारे में मुझे भी नहीं पता, इसलिए जल्दी करें।’

ये उन लोगों के लिए काफी यूजफुल होगा जो एक से ज्यादा डिवाइस में अपना अकाउंट चलाना चाहते हैं. माना जा रहा है कि इस फीचर के जरिए यूजर्स चार डिवाइस में एक अकाउंट चला सकेंगे.

उनके मुताबिक, इंस्टेंट मेसेजिंग ऐप को यूजर्स के सभी मेसेज और कॉन्टेन्ट को सभी डिवाइसेज़ में उस समय ठीक से सिंक करने में समस्या आ रही है जब फोन की बैटरी खत्म हो जाएगा। लेकिन उनके मुताबिक, कंपनी ने यह समस्या सुलझा ली है और जल्द इस फीचर को लाने की योजना है। वॉट्सऐप चाहता है कि किसी भी डिवाइस पर स्विच करने के दौरान यूजर्स के मेसेजेस सेफ रहें।

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...