Breaking News

दबंगों ने विवाहिता को घर से खींचकर सड़क पर पीटा, कपड़े भी फाड़ दिए, फिर ये कहकर भागे

फिरोजाबाद के टूंडला थाना क्षेत्र में कुछ दबंगों ने विवाहिता को घर से खींचकर सड़क पर पीटा। उसके कपड़े भी फाड़ दिए। जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया। आरोप है कि आरोपी उसे नग्न कर बाल पकड़कर सड़क पर बाहर घसीट लाए।

परिजन व ग्रामीणों के पहुंचने पर दबंग जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। एसएसपी के आदेश पर थाना टूंडला पुलिस ने दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस में शिकायत दी गई है जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।

एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने गांव के भरत सिंह पुत्र अजब सिंह, राकेश पुत्र अजब सिंह, लोकेश, योगेश पुत्रगण भारत सिंह व सनी पुत्र राकेश सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसपी सिटी सर्वेश मिश्र ने कहा कि महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है, उन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। टूंडला पुलिस ने तहरीर ली, कार्रवाई नहीं की सरेआम नग्न करने, मारपीट करने, परिवार को जान से मारने की धमकी देने की थाना टूंडला पहुंचकर पीड़िता ने तहरीर दी थी। इसके बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

थाना टूंडला क्षेत्र के अंतर्गत गांव जरौलीकलां निवासी पीड़िता के अनुसार, 10 जून को शाम करीब चार बजे वह घर में अकेली थी। उस समय गांव के दबंग उसके घर में घुस आए और गालीगलौज करते हुए बदनीयत से उसके कपडे़ फाड़ दिए। खींचकर उसे सड़क पर ले जाकर नग्न कर बेरहमी से पिटाई की। पीड़िता की चीख-पुकार सुनकर गांव के लोगों के पहुंचने पर दबंग उसे और उसके पति-देवर को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। थाना पुलिस द्वारा इस संबंध में कार्रवाई नहीं करने पर पीड़िता ने एसएसपी को मामले की जानकारी दी।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...