Breaking News

यहाँ बाग में एक अज्ञात युवती का अधजला शव मिलने से लोगो के बीच मची सनसनी, पुलिस ने कहा…

चौबीस घंटे बाद हरचंदपुर थाना क्षेत्र में मिली युवती की अधजली लाश की पुलिस ने शिनाख्त कर लिया है। वीभत्स घटना की शिकार हुई युवती की बछरावां कस्बे के सब्जी मंडी निवासी दिलीप गुप्ता की 21 वर्षीय पुत्री वंशिका गुप्ता के रुप में हुई है। उधर रविवार शाम एसपी स्वप्निल ममगई फॉरेंसिक टीम एसओजी प्रभारी अनिल सिंह सहित आईजी जोन लखनऊ एसके भगत मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गंगागंज के पास बाग में मिला था शव

बता दें कि शनिवार को रायबरेली के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गंगागंज के पास बाग में एक अज्ञात युवती का अधजला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई थी। युवती के हाथ पैर रस्सी से बंधे हुए पाए गए थे, कहा जा रहा है कि पहले युवती की हत्या की गई और फिर उसे जलाने का प्रयास कर उसे छोड़ कर भागने की आशंका जताई जा रही है।

आईजी एस. के. भगत ने बताया-

देखिए एक युवती जिसकी कल एक जली हुई लाश बरामद हुई, उसकी शिनाख्त हुई है और वह बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा थी। वह कल अपनी सहेली के साथ कॉलेज गई थी। जैसा कि सहेली ने बताया कि उसने मुझे फ़ोन करके कहा कि मेरे घर फोन करके बता दो कि मेरा अपहरण हो गया है। लड़की ने फोन करके बताया भी लेकिन घरवाले यह सोचकर कि आ जाएगी लड़की से पूछते रहे उसके बाद घरवाले सुबह थाने में हैं। उस लड़की की शिनाख्त हो गई है इसमें कुछ तथ्य सामने आए हैं कुछ जानने वाले लड़के हैं इस केस में कई लीड मिल चुकी है। एसपी साहब को जल्द ही सारे मामले का पटाक्षेप किया जायेगा।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट थी। चौबीस घंटे बाद पुलिस ने युवती की पहचान बछरावां कस्बे के सब्जी मंडी निवासी दिलीप गुप्ता की 21 वर्षीय पुत्री वंशिका गुप्ता के रुप में की है। पुलिस के अनुसार युवती बीएससी की छात्रा थी। अब पुलिस जल्द से जल्द इसका खुलासा करने के लिए और आरोपितों को पकड़ने के लिए जाल बिछा रही है।

पुलिस का मानना है कि पहले हत्या की गई है फिर थाना क्षेत्र में शव को डालकर जला दिया गया है। बाकी पंचनामा, पोस्टमार्टम और डीएनए जांच कराकर जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा।

About News Room lko

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...