Breaking News

सीएए का विरोध करने वालो को समझाना पड़ा महंगा

मुरादाबाद। उत्तर-प्रदेश के मुरादाबाद में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और नेशनल सिटीजन रजिस्टर (एनआरसी) का विरोध करने वालों को समझाना एक वकील को इतना भारी पड़ा कि पहले उसके साथ मारपीट की गई फिर उस का हुक्का पानी बंद कर सामाजिक बहिष्कार कर दिया गया। इस सब से परेशान होकर पीड़ित ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है वहीं आरोपी पक्ष शरीयत की बात को लेकर झगड़ा बता रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि जिले के मूंढापांडे क्षेत्र के गांव सिरस खेड़ा निवासी अधिवक्ता इदरीस अहमद ने पुलिस को एक शिकायती पत्र दिया है जिसमें लिखा है कि सिरसखेड़ा की चांद मस्जिद के इमाम अनीश मियां पिछले कुछ दिनों से सीएए और एनआरसी जैसे राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर लोगों को गुमराह कर नफरत फैलाने का कार्य कर रहे हैं।

Loading...

आरोप है कि जब इमाम को ऐसा करने से रोका गया तो उन्होने पिछली 13 जनवरी को लोगों के साथ हमसाज होकर अधिवक्ता के मारपीट की। इतना ही नहीं अब उनका हुक्का पानी बंद करते हुए पूरे परिवार सहित सामाजिक और धार्मिक बहिष्कार भी कर दिया। इमाम ने गांव वालों को वकील के परिवार से बातचीत करने से भी मना किया है। इदरीश और उनके परिवार पर मस्जिद में नमाज पढ़ने और बाजार से सामान खरीदने तक पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। समाजिक बहिष्कार के लिए बोले जाने का एक ऑडियो भी इदरीश ने उपलब्ध कराया है। इसमें भरी पंचायत में इनके पूरे परिवार का हुक्का पानी बंद कर बहिष्कार किए जाने की बात जामा मस्जिद के इमाम शाहिद के द्वारा बोली जा रही है। पीड़ति परिवार के साथ कोई अनहोनी न हो इसलिए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

प्रदेश में गन्ना किसानो का हाल बेहाल, सरकार के दावे झूठे

मोहम्मदी-खीरी। प्रदेश एवं केन्द्र की भाजपा सरकार कितनी किसान हितैशी है ये मोहम्मदी के गन्ना ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *