Breaking News

रिलीज से पहले विवादों में आई सलमान खान की ‘दबंग 3’, जाने क्या है मामला

इन दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी आगमी फिल्म ‘दबंग 3’ (dabangg 3) की प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुटे हुए हैं। वहीं हाल ही में फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि रिलीज से पहले फिल्म विवादों में फंस गई है।

बता दें हिंदू जनजागृति समिति का कहना है कि फिल्म के टाइटल ट्रैक ‘हुड हुड दबंग’ में हिदू भावना को ठेस पहुंचाने का प्रयास किया गया है। आगे उनका कहना है कि फिल्म के गाने में ऋषियों को सलमान के साथ आपत्तिजनक तरीके से डांस करते दिखाया गया है।

वहीं ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर काफी दमदार और शानदार नजर आ रहा है। ट्रेलर की शुरुआत सलमान खान के डायलॉग से होती है जहां वो कहते हैं ‘एक होता है पुलिसवाला और एक होता है गुंडा, और एक होता है पुलिसवाला गुंडा।’ जिसके बाद वो बताते हैं कि कैसे वो असल जिंदगी में दबंग बने। इसके अलावा चुलबुल पांडे अपनी फनी हरकतों से हंसाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

वहीं उनकी धर्मपत्नी के रोल में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा रज्जो बनकर चुलबुल पांडे का दिल लुट रही हैं। वहीं फिल्म के सभी डायलॉग बेहद शानदार और नया है। फिल्म 20 दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

लेकिन इस बार कहानी में एक मजेदार ट्विस्ट है। इस बार सलमान सिर्फ सोनाक्षी के साथ नहीं बल्कि महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के साथ भी फिल्म में मांस करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि सई मांजरेकर की ये डेब्यू फिल्म है। ट्रेलर देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में पहले से ज्यादा एक्शन, थ्रिलर और एंटरटेंमेंट का भरपूर डोज होगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...