Breaking News

सरसों के तेल से लदा ट्रक पलटने से उसमें सवार एक परिवार के चार सदस्यों समेत पांच घायल

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर सरसों के तेल से लदा एक ट्रक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे उसमें सवार शादी समारोह में शामिल होने जा रहे एक‌ परिवार के चार सदस्यों समेत चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, सभी घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल भिजवाया जहां से सभी घायलों को सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया है। मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने स्थिति की जानकारी ली।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सरसों का तेल से लाद कर एक ट्रक बिहार जा रहा था। जिसमें फिरोजाबाद के प्रेमनगर निवासी गुलाम नबी अपने परिवार के आठ सदस्यों के साथ सवार होकर कालपी में भाई की पुत्री की आज‌ होने वाली शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। ट्रक में चालक समेत कुल 12 सवारियां थीं।

बताया कि ट्रक नेशनल हाईवे पर मंडी गेट के सामने बाइक सवार को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर जाकर पलट गया जिससे उसमें सवार गुलाम नवी की पुत्री बेबी अंजुम (22) व अफसरी‌बेगम (35), पुत्र इस्तकार (16) एवं पत्नी सरवरी बेगम (60) समेत ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों द्वारा सूचना मिलते ही कोतवाली व यातायात पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहगीरों के सहयोग से सभी घायलों को तत्काल ट्रक से बाहर निकालकर जिला अस्पताल भिजवाया। चिकित्सकों ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए सैंफई रेफर कर दिया।

इसी बीच ट्रक पलटने की जानकारी होते ही जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने मौके पर पहुंचकर स्थिति की जानकारी ली। उपजिलाधिकारी सदर रमेश चन्द्र यादव, क्षेत्राधिकारी सिटी सुरेंद्र नाथ यादव भी मौके पर पहुंच गए। घटना को देखते हुए फायर बिग्रेड की गाड़ी को भी मौके पर बुलाया गया और क्रेन को मंगाकर ट्रक को एक‌ किनारे कर रास्ता साफ किया गया।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Aditya Jaiswal

Check Also

धर्मस्थल में घुसकर मूर्ति तोड़ने के आरोपी समेत चार को भेजा जेल, पुजारी पर किया था चाकू से हमला

बरेली के डेलापीर अनाज मंडी परिसर स्थित धर्मस्थल में घुसकर मूर्तियां तोड़ने व पुजारी पर चाकू ...