Breaking News

निर्भया के परिजनों ने दोषियों को फांसी में देरी का आरोप दिल्ली सरकार पर जड़ा, CM केजरीवाल ने दी ये सफाई

निर्भया के परिजनों की ओर से दोषियों को फांसी लगाने में देरी होने के लिए दिल्ली सरकार को कठघरे में खड़ा करने के बाद सफाई देने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सामने आए हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निर्भया केस पर कहा है कि दिल्ली सरकार के अधीन आने वाले सभी कामों को कुछ घंटों में हमने पूरा किया है। हमने इस मामले से संबंधित किसी भी कार्य में देरी नहीं की। दिल्ली सरकार की शायद ही इसमें कोई भूमिका हो। हम चाहते हैं कि दोषियों को जल्द से जल्द फांसी दी जाए।

आपको बताते जाए कि आज निर्भया की मां रोते हुए कहा कि अब तक, मैंने कभी राजनीति के बारे में बात नहीं की, लेकिन अब मैं कहना चाहती हूं कि जिन लोगों ने 2012 में सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया था, आज वही लोग मेरी बेटी की मौत पर राजनीतिक लाभ के लिए खेल खेल रहे हैं।

निर्भया के पिता ने कहा कि दिल्ली सरकार तब तक सोई रही, जब तक हम लोग नहीं आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि आखिर दिल्ली सरकार ने जेल अथॉरिटी से पहले क्यों नहीं कहा था कि आप फांसी के लिए नोटिस जारी करे। तब तक उन्होंने जेल प्रशासन से कुछ नहीं कहा।

निर्भया के पिता ने आगे कहा कि यदि इलेक्शन से पहले कोई निर्णय नहीं आता है तो इसके जिम्मेदार अरविंद केजरीवाल होंगे। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सत्ता में आने के लिए इस्तेमाल किया। इससे पहले भाजपा के प्रभारी मंत्री प्रकाश जावेडकर ने भी आप सरकार पर निर्भया के दोषियों को फांसी में ढील बरतने का आरोप लगाया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...