Breaking News

फ़िल्म परशुराम का फर्स्ट लुक हुआ आउट जल्द आयेगा ट्रेलर

भोजपुरी फ़िल्म जगत की चर्चित फिल्म परशुराम का फर्स्ट लुक आज रिलीज किया गया जो काफी वायरल हो रहा है। फर्स्ट लुक बहुत ही प्यारा बना है जिसमे अभिनेता यश कुमार भगवान परशुराम के रूप से मिलते जुलते किरदार में नजर आ रहे है यानी अगर हम कलयुग के परशुराम कहे तो गलत नही होगा। फर्स्ट लुक में यश कुमार का गेटउप इतना अद्भुत है कि देखते ही दिल को भा रहा है।

वहीं फ़िल्म के निर्माता रामा प्रसाद ने फ़िल्म के बारे में बताया कि हमारी फ़िल्म परशुराम एक बेहतरीन यूनिक कांसेप्ट पर आधारित है ये सिर्फ कहने के लिए यूनिक नही जब आप लोग इस फ़िल्म को देखेंगे तो आप लोग खुद कहेंगे क्या लाजवाब कांसेप्ट है।हमारी फ़िल्म का टाइटल जरूर परशुराम है लेकिन कहानी एक लग ही लेवल की है।फ़िल्म की कहानी के साथ साथ गाने एक से बढ़कर एक खूबसूरत है जो हर वर्ग के लोगो पसंद आयेंगे। उम्मीद है हमारी ये फ़िल्म आप सभी दर्शको को बेहद पसंद आयेगी। फ़िल्म का निर्माण चंद्रवर्षा एंटरटेनमेंट P.V.T L.T.D इन असोसियेशन विथ रामा प्रसाद प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है जिसके निर्माता रामा प्रसाद और निर्देशक राजकिशोर प्रसाद राजू है।

फिल्म की बेहतरीन कहानी को एस के चौहान ने लिखा है संगीत मुन्ना दुबे ने दिया है और छायांकन किया है समीर जहाँगीर ने फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव ऐडिफ्लोर है। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में यश कुमार, शुभी शर्मा, महेश आचार्य, करन पाण्डेय आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवल

About Samar Saleel

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...